कहीं BAN तो कहीं TAX FREE, जाने क्या रहा The Kerala Story का अब तक का Box Office कलेक्शन !

अपने ट्रेलर के रिलीज़ से ही विवादों में घिरी द केरला स्टोरी इन दिनों कई राज्यों में बैन होने के बावजूद बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है

अपने ट्रेलर के रिलीज़ से ही विवादों में घिरी द केरला स्टोरी इन दिनों कई राज्यों में बैन होने के बावजूद बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है फिल्म के अब तक के कलेक्शन की बात करे तो द केरला स्टोरी ने चौथे दिन, बॉक्स ऑफिस पर अपने रिलीज प्रतिद्वंद्वी, द गार्जियंस ऑफ द गैलेक्सी वॉल्यूम 3 से बड़ी बढ़त हासिल कर ली है।

The Kerala Story Budget & Day 1 Box Office Collection: 5th Highest 2023 - Bollymoviereviewz

फिल्म का शनिवार का टोटल कलेक्शन भी कुछ…

फिल्म के कलेक्शन को देख कर यह कहा जा सकता है की यह फिल्म अभी सिनेमा घरों में कुछ दिन और अपने अच्छे प्रदर्शन की वजह से टिक सकती है। फिल्म के अब तक के कलेक्शन की बात करे तो द केरला स्टोरी ने अपने चौथे दिन बॉक्स ऑफिस पर लगभग 10 – 10.50 करोड़ रुपये की कमाई की,आपको बता दें फिल्म का शनिवार का टोटल कलेक्शन भी कुछ इतना ही रहा था।

The Kerala Story Box Office Collection: How Much Did It Earn?

बैन के बाद इसके कलेक्शन पर थोड़ा बहुत असर

4 दिनों के बाद, द केरला स्टोरी का नेट इंडिया कलेक्शंस लगभग 44 करोड़ रुपये है। बता दें द केरला स्टोरी ने पहले दिन में 6.75 करोड़ रुपये, दूसरे दिन में 11 करोड़ रुपये, तीसरे दिन में 16 करोड़ रुपये तो वहीं चौथे दिन में 10.25 करोड़ रुपये कमाए।
वैसे अभी कई शहरो में फिल्म के बैन के बाद इसके कलेक्शन पर थोड़ा बहुत असर देखने को मिल सकता है आपको बता चले की अभी एक बड़े विवाद के बाद और बैन के चलते फिल्म कितने दिन सिनेमा घरो में अच्छा प्रदर्शन कर पाएगी यह कह पाना थोड़ा मुश्किल होगा।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button