ग्लोबल टेररिस्ट डॉन दाऊद इब्राहिम की हालत गंभीर, इंटरनेट सेवाएं हुई बंद !

भारत का मोस्ट वांटेड अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई। दाऊद को कराची में ज़हर दिया गया अस्पताल में कराया गया भर्ती !

1993 में मुंबई में हुए सीरियल ब्लास्ट का मास्टर माइंड और ग्लोबल टेररिस्ट डॉन दाऊद इब्राहिम इस वक़्त सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि पाकिस्तान में भी चर्चा का विषय बने हुए है ,भारत का मोस्ट वांटेड अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई। दाऊद को कराची में ज़हर दिया गया है जिसके बाद उसकी हालत ज्यादा बिगड़ गई और उसे कराची के अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

कड़ी सुरक्षा के साथ अस्पताल में भर्ती

ऐसा भी दावा है कि किसी अनजान शख्स ने उसे ज़हर दे दिया है। वहीं, दाऊद की गैंग के पूर्व सदस्य ने बताया कि दाऊद गंभीर बीमारी के चलते कराची के अस्पताल में भर्ती है। उसे कड़ी सुरक्षा में रखा गया है जहां सिर्फ परिवार के करीबी लोग ही जा सकते हैं।सोशल मीडिया पर चल रही इन चर्चाओं का हवाला देते हुए कहा कि अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम को लेकर अफवाहें फैल रही हैं।

दाऊद इब्राहिम: 18 साल पहले ही दुबई में निपटा दिया जाता डॉन, अजीत डोभाल के  उस सीक्रेट प्लान की इनसाइड स्‍टोरी - dawood ibrahim latest news when ajit  doval planned to execute

 

यूट्यूब, गूगल आदि का सर्वर डाउन

आपको बता दें कि 65 वर्षीय भगोड़ा डॉन दाऊद इब्राहिम दुनिया भर की कानून प्रवर्तन एजेंसियों से बचते हुए कई वर्षों से पाकिस्तान के कराची में रह रहा है।
पाकिस्तानी मीडिया के मुताबिक, अस्पताल में भर्ती होने का कारण अभी स्पष्ट नहीं है। बता दे कि इसको लेकर पाकिस्तानी पत्रकार आरजू काजमी ने यूट्यूब पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें सोशल मीडिया पर चल रही इन चर्चाओं को जिक्र किया। उन्होंने किसी बड़ी घटना को लेकर शक जताते हुए कहा कि पाकिस्तान में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म काम नहीं कर रहे हैं और यूट्यूब, गूगल आदि का सर्वर डाउन है।

भारत के मोस्ट वांटेड दुश्मन दाऊद इब्राहिम को दिया गया जहर? कराची के अस्पताल  में भर्ती, मीडिया रिपोर्ट्स में दावा

पाकिस्तान में बनाया अपना ठिकाना

बता दें कि दाऊद इब्राहिम उन्नीस सो तिरानबे में मुंबई में हुए सीरियल ब्लास्ट का मास्टर माइंड था। धमाको को अंजाम देने के बाद वो भारत छोड़कर दुबई भाग गया था। इसके बाद उसने पाकिस्तान में अपना ठिकाना बना लिया। वहीं, साल 2003 में उसे ग्लोबल टेररिस्ट घोषित किया गया था।

इंटरनेट सेवाएं हुई बंद

दावा है कि इंटरनेट सर्वर डाउन होने के पीछे दाऊद इब्राहिम ही कारण है। हालांकि, सरकारी सूत्रों का कहना है कि रविवार रात पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की वर्चुअल रैली के चलते इंटरनेट सेवाएं बंद की गई हैं। रैली से देश का माहौल खराब न हो इसलिए ये कदम उठाया गया है।लोगों का कहना है कि रविवार से सोशल मीडिया पर दाऊद इब्राहिम को लेकर तरह-तरह की अफवाहें चल रही थीं। चूंकि मामला संवेदनशील था इसलिए इंटरनेट सेवाएं बंद कर दी गईं। रविवार रात 9 बजे इमरान खान की रैली शुरू होने के बाद भी इंटरनेट सर्विस स्लो रही और ट्रीमिंग में समस्याएं आईं।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button