इटावा बसरेहर थाना क्षेत्र के अंतर्गत मोहब्बतपुर में लाठी-डंडे से युवक की पीट-पीटकर ह*त्या !

इटावा बसरेहर थाना क्षेत्र के अंतर्गत पीट पीट कर कर दी निर्मम हत्या कुछ दिन पहले बच्चों को लेकर हुआ था विबाद बसरेहर थाना क्षेत्र के गांव

इटावा बसरेहर थाना क्षेत्र के अंतर्गत पीट पीट कर कर दी निर्मम हत्या कुछ दिन पहले बच्चों को लेकर हुआ था विबाद बसरेहर थाना क्षेत्र के गांव मोहब्बतपुर में पुरानी रंजिश के चलते तीन से चार लोगों ने एक युवक को घेरकर लाठी डंडों से मारपीट कर दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत होने की बात सामने आई है।

गंभीर चोटें आने की वजह से हो गयी मौत

मृतक सत्यपाल सिंह उम्र 40 वर्ष पुत्र बांके लाल राजपूत निवासी मोहब्बतपुर थाना बसरेहर जनपद इटावा अपने घर जा रहा था तभी रास्ते में पहले से घात लगाए बैठे तीन चार लोगों ने उसके ऊपर धारदार हथियार व लाठी-डंडों से हमला कर दिया। जिससे उसके सिर में गंभीर चोटें आईं और उसकी मौत हो गई। घटना की जानकारी परिवारीजनों को हुई तो परिजन मृतक युवक को बसरेहर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर ले गये जहां से उसको जिला अस्पताल रेफर किया गया जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

घटना की सूचना परिवारजनों ने बसरेहर थाना प्रभारी को दी मौके पर पहुंची पुलिस फोर्स ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं परिवार के लोगों ने जानकारी देते हुए बताया कि इनकी एक माह पहले बच्चों की बात को लेकर मामूली कहासुनी हो गई थी। तभी गांव के लोगों ने बैठकर दोनों पक्षों में समझौता करा दिया था। लेकिन आरोपियों ने पुरानी रंजिश मानते हुए मंगलवार रात उसके ऊपर हमला कर दिया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button