Delhi: भाजपा ने दिल्ली सरकार की एक्साइज पॉलिसी पर बोला हमला, कहा- स्टिंग मास्टर का हुआ स्टिंग !

दिल्ली की आबकारी निति मामले पर भारतीय जनता पार्टी में आम आदमी पार्टी पर जम कर निशाना साधा है। भाजपा ने आज एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की। पीसी में भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा, दिल्ली में 'स्टिंग मास्टर का स्टिंग' हो गया है। 

दिल्ली की आबकारी निति मामले पर भारतीय जनता पार्टी में आम आदमी पार्टी पर जम कर निशाना साधा है। भाजपा ने आज एक प्रेस कॉन्फ्रेंस (पीसी) की। पीसी में भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि दिल्ली में शराब नीति में बड़ा घोटाला हुआ है, अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया ने जमकर मोटा माल कमाया है। उन्होंने कहा, दिल्ली में ‘स्टिंग मास्टर का स्टिंग’ हो गया है।

भाजपा ने जारी किया वीडियो !

बीजेपी ने दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल से कई सवाल भी पूछे, साथ ही एक वीडियो भी जारी किया। इस वीडियो में भाजपा ने दावा किया है कि उसमें नजर आ रहे शख्स आबकारी मामले में CBI द्वारा दर्ज किए गए FIR में 13 नंबर के आरोपी शनि मारवाह के पिता कुलविंदर मारवाह हैं। भाजपा ने इस वीडियो के आधार पर आरोप लगाया कि दिल्ली में शराब नीति के जरिए केजरीवाल सरकार ने जमकर घोटाला किया है।

Related Articles

AAP complains about posting fake video against Sambit Patra | आप ने संबित  पात्रा के खिलाफ पुलिस के पास दर्ज कराई शिकायत | Hindi News, देश,

भाजपा ने उठाए सवाल !

भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए कई सवाल भी उठाए। उन्होंने कहा, तत्कालीन शराब नीति में क्या कमी थी जो उसे आनन-फानन में वापस लेना पड़ा? तत्कालीन एक्साइज कमिश्नर रवि धवन की अध्यक्षता में एक कमेटी बनाई गई थी कि नई शराब नीति कैसी होनी चाहिए? इस कमेटी के रिकमेंडेशन को ताक पर रखकर ऐसी क्या जरूरत पड़ गई कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ऐसी शराब नीति बनाई जिसमें उन्होंने धवन कमेटी की सिफारिशों को नहीं माना।

AAP govt ignored panel suggestions on excise policy to gain unfair  advantage in Punjab polls: BJP- The New Indian Express

दिल्ली सरकार को उठाना पड़ा नुकसान !

संबित पात्रा ने कहा कि केजरीवाल सरकार ने अपने मित्रों को बुलाकर जो मैन्यूफैक्चर थे उनसे रिटेल में काम करवाया। उन्होंने कहा कि क्या कारण थे कि ठेकेदारों को जो कमीशन 2 फीसदी मिलता था उसे 12 फीसदी पर तब्दील किया गया? इस कारण दिल्ली सरकार को भारी नुकसान उठाना पड़ा जबकि ठेकेदारों को बहुत फायदा हुआ। 144 करोड़ रुपयों की जो लाइसेंस फीस थी उसे कैबिनेट की अप्रूवल के बिना क्यों माफ किया गया? उन्होंने कहा, इन सभी सवालों का जवाब आज तक नहीं मिला है इसलिए आज इस प्रेस कॉन्फ्रेंस के माध्यम से हम जो दिखाने वाले हैं उससे ‘स्टिंग मास्टर का स्टिंग’ हो गया है।

Delhi govt gave licenses to firms that paid 'hefty commissions' to AAP,  claims BJP spokesperson Sambit Patra : Newsdrum

AAP को बताया कट्टर भ्रष्टाचारी पार्टी !

संबिंत पात्रा ने आगे कहा कि अरविंद केजरीवाल जब सीएम बने थे तब उन्होंने कहा था कि अगर कोई भ्रष्टाचार करें तो उसका स्टिंग करें और उसकी रिकॉर्डिंग हमें भेजें ताकि हम सच दिखा सकें। आज स्टिंग मास्टर का स्टिंग पब्लिक डोमेन में है, और इस स्टिंग में जो कंटेंट है उससे एक बात पूरी तरह सॉफ हो गई है कि जो लोग भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ने की कसम खाकर आए थे आज वह खुद कट्टर भ्रष्टाचारी पार्टी के रूप में सामने आए हैं। उन्होंने कहा, यह आम आदमी पार्टी कट्टर भ्रष्टाचारी पार्टी है। दिल्ली के नेताओं ने जो कहा था कि ये बेवड़ी सरकार है आज कहीं ना कहीं यह साबित भी हो गया है।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button