सांसद व अभिनेता रवि किशन पर मजदूरों ने लगाए आरोप, सीएम ने दिया जाँच का आदेश !

शिकायत में कार्यकर्ताओं ने कहा है कि गृह प्रवेश के दौरान भाजपा सांसद ने अपने गोरखपुर वाले घर में काम करवाया लेकिन पैसे नहीं दिए

गोरखपुर में मजदूरों ने सांसद रवि किशन के खिलाफ प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ से शिकायत की है।

सीएम योगी के सामने अर्जी देते हुए अपनी शिकायत दी

शिकायत में कार्यकर्ताओं ने कहा है कि गृह प्रवेश के दौरान भाजपा सांसद ने अपने गोरखपुर वाले घर में काम करवाया। लेकिन उन्हें इसके लिए पैसे नहीं दिए गए। जनता दरबार में बुधवार को कार्यकर्ताओं ने सीएम योगी के सामने अर्जी देते हुए अपनी शिकायत दी।

पैसा नहीं मिला तो हम आत्महत्या करने को मजबूर

आवेदन में मजदूरों ने बताया, ”भाजपा सांसद रवि किशन ने अपने गोरखपुर स्थित आवास के प्रवेश द्वार पर काम किया। लेकिन अभी तक उस काम का वेतन नहीं दिया गया है। पैसा नहीं मिला तो हम आत्महत्या करने को मजबूर होंगे।” कार्यकर्ताओं की शिकायत पर सीएम योगी ने जांच कर कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

पैसा मांगोगे तो मारेंगे और अंदर डाल देंगे

मजदूरों का कहना है कि रवि किशन पैसे मांगने पर अपने साथियों से बकाया लेने की बात करते है। वहीं उसके साथी पैसे मांगने पर धमकी देते हैं। सांसद के सहयोगियों का कहना है कि अगर पैसा मांगोगे तो मारेंगे और अंदर डाल देंगे।

नौकायान के पास नया घर बनाया

बता दें कि सांसद रवि किशन ने गोरखपुर में नौकायान के पास नया घर बनाया है। इस घर में 11 जून को होम एंट्री का कार्यक्रम था। जिसमें मनोज निषाद, सुधीर जायसवाल, संदीप कुमार, विवेक पासवान, धीरज, गोलू पासवान, निखिल पासवान समेत 15 से 20 मजदूरों ने काम किया था। वे गोरखनाथ मंदिर पहुंचे थे। योगी के जनता दरबार में मजदूरों ने पैसे नहीं मिलने पर गोरखपुर सांसद पर गंभीर आरोप लगाए है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button