Bhool Bhulaiya 3′ में होगी अक्षय कुमार और विद्या बालन की एंट्री ?

विद्या बालन की एंट्री के बाद फैंस को अब अक्षय कुमार की एंट्री का इंतजार कर रहे हैं। इसको लेकर ट्विटर पर ट्रेंड भी चला था।

कार्तिक आर्यन की अपकमिंग मूवी ‘भूल भुलैया 3’ कई दिनों से काफी चर्चा में है। फिल्म को लेकर एक के बाद एक अपडेट्स सामने आ रहे हैं। अभी हाल ही में विद्या बालन की एंट्री हो गई है। अब कार्तिका आर्यन की इस फिल्म में ऑरिजनल मंजूलिका नजर आने वाली है। फिल्म में विद्या बालन की एंट्री के बाद फैंस को अब अक्षय कुमार की एंट्री का इंतजार कर रहे हैं। इसको लेकर ट्विटर पर ट्रेंड भी चला था। इन सब के बाद अब अक्षय कुमार की एंट्री को लेकर फिल्म के डायरेक्टर ने चुप्पी तोड़ी है।

Bhool Bhulaiyaa 3: विद्या बालन के बाद अक्षय कुमार की 'भूल भुलैया 3' में  एंट्री? डायरेक्टर ने कास्टिंग पर किया खुलासा - Bhool Bhulaiyaa 3: Director  Anees Bazmee reveals after ...

विद्या बालन के साथ काम करने को लेकर एक्साइटेड

‘भूल भुलैया’ की पहली कड़ी साल 2007 में आई थी। फिल्म में अक्षय कुमार और विद्या बालन ने लीड रोल निभाया था। ऐसे में फिल्म के तीसरे पार्ट में एक बार दोनों को देखना फैंस के लिए खास होगा, अगर कास्टिंग हुई तो। ‘भूल भुलैया 3’ में विद्या बालन के साथ काम करने को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं। उन्होंने कहा, “विद्या ने मेरी फिल्म थैंक यू में 3 दिन का रोल करने के लिए तैयार हो गई थी। मुझे याद है मैंने उसे फोन किया था और उसने अपनी सहमति देने में देर नहीं लगाई। मुझे नहीं पता क्यों, लेकिन मैं उनकी इस बात को कभी नहीं भूल सकता। ये सब वहीं से शुरू हुआ और आज मैं यहां हूं, सेट पर जाने के लिए तैयार हूं।”

Exclusive! Anees Bazmee Confirms Akshay Kumar Is Not Part Of Bhool  Bhulaiyaa 3, Reveals Why Vidya Balan Is Back, Bollywood News | Zoom TV

फिल्म में अक्षय कुमार की एंट्री की मांग

‘भूल भुलैया 3’ फिल्म का फैंस को लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। ‘भूल भुलैया 3’ में कार्तिक आर्यन लीड रोल में नजर आने वाले हैं। कार्तिक आर्यन के साथ-साथ इस फिल्म में विद्या बालन की भी एंट्री हो गई है। विद्या बालन की एंट्री के बाद से अक्षय कुमार को लेकर भी चर्चा तेज हो गई है। सोशल मीडिया पर फिल्म में विद्या बालन के बाद अक्षय कुमार की एंट्री की मांग की जा रही है। इसी बीच अनीस बज्मी का एक इंटरव्यू सामने आया है। अनीस बज्मी ने अभी हाल ही में ‘जूम’ से बातचीत के दौरान ‘भूल भुलैया 3’ में अक्षय कुमार की एंट्री को लेकर चुप्पी तोड़ी है। डायरेक्टर ने कहा कि ‘अक्षय कुमार ‘भूल भुलैया 3’ का पार्ट नहीं हैं। ‘ डायरेक्टर के बयान के बाद सभी अफवाहों को विराम मिल गया है।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button