बिग बी के जलसा में लगा ‘राम दरबार’, सफेद संगमरमर के मंदिर में शिवलिंग !

अमिताभ बच्चन पिछले दिनों ही दोबारा अयोध्या गए थे,अब उन्होंने अपने सोशल मीडिया पोस्ट में, अपने फैंस को अपने घर जलसा के अंदर की झलक दिखाई है।

बॉलीवुड इंडस्ट्री के शहेंशा अमिताभ बच्चन सभी प्लेटफार्मों पर एक्टिव हैं और अक्सर अलग-अलग मामलों पर अपनी राय साझा करते रहते हैं. इसी के साथ वह फैंस को अपनी जिंदगी की झलक दिखाने और अपकमिंग प्रोजेक्ट्स से जुड़ी जानकारी देने के लिए भी सोशल मीडिया का उपयोग करते हैं ,पिछले दिनों ही बिग बी अयोध्या गए थे, जहां उन्होंने रामलला के दर्शन किए। अमिताभ बच्चन पिछले दिनों ही दोबारा अयोध्या गए थे,अब उन्होंने अपने हालिया सोशल मीडिया पोस्ट में, अपने फैंस को अपने घर जलसा के अंदर की एक झलक दिखाई है। जिसमें उन्होंने जलसा के अंदर सफेद संगमरमर से बने मंदिर की तस्वीरें भी दिखाई हैं।

Amitabh Bachchan Shares Inside Photo Of White Marble Temple In Jalsa  Entertainment News | अयोध्या से लौटकर पहली बार Big B ने दिखाया जलसा में  संगमरमर से बना राम मंदिर, तस्वीरों में

 

सफेद संगमरमर का बना हुआ है मंदिर

अमिताभ बच्चन ने अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट पर पूजा घर की कुछ तस्वीरें शेयर की है। फोटो में बिग बी पूजा करते हुए भी नजर आ रहे हैं। अमिताभ बच्चन ने एक्स पर आस्था कैप्शन देते अपने घर के मंदिर की लगभग चार फोटो पोस्ट की हैं। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि बिग बी का मंदिर सफेद संगमरमर का बना हुआ है। पहली और दूसरी फोटो में अमिताभ बच्चन, शिवलिंग पर दूध चढ़ाते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं, तीसरी और चौथी तस्वीर में अमिताभ बच्चन तुलसी के पौधे पर जल चढ़ाते हुए दिख रहे हैं। इन फोटो को शेयर करते हुए बिग बी ने कैप्शन में लिखा, आस्था। दुग्ध अर्पण शिव जी पे, और जल अर्पण तुलसी पे।

अमिताभ बच्‍चन के घर में भी है सुंदर सा राम मंदिर, सीता और लक्ष्‍मण के साथ विराजमान हैं रामलला – BHEL Daily News

रामलला की मूर्ति के सामने हाथ जोड़कर खड़े अमिताभ

अमिताभ ने अपने ब्लॉग पोस्ट में मंदिर की तस्वीरें भी साझा कीं, बीच में एक शिवलिंग के साथ राम, लक्ष्मण और सीता की मूर्तियां स्थापित की गई हैं। वही बिग बी 22 जनवरी को अयोध्या में भव्य राम मंदिर के उद्घाटन में शामिल हुए थे ,दिग्गज अभिनेता को राम लला की मूर्ति के सामने हाथ जोड़कर खड़े होकर प्रार्थना करते देखा गया था।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button