माफिया मुख्तार अंसारी का सहयोगी फरार, गिरफ्तारी हेतु 25-25 हजार का इनाम घोषित !

जनपद आजमगढ़ में माफिया मुख्तार अंसारी के सहयोगी शाहजमां उर्फ नैय्यर और उसके भाई कमरूज्जमा पर पुलिस अधीक्षक के द्वारा 25-25 हजार का इनाम घोषित किया गया है।

जनपद आजमगढ़ में माफिया मुख्तार अंसारी के सहयोगी शाहजमां उर्फ नैय्यर और उसके भाई कमरूज्जमा पर पुलिस अधीक्षक के द्वारा 25-25 हजार का इनाम घोषित किया गया है। दोनों अपराधियों पर बरदह थाने में कई मुकदमे दर्ज हैं। आरोपियों पर हत्या, हत्या का प्रयास, लूट और अवैध असलहा रखने जैसे संगीन अपराध के मुकदमे दर्ज हैं, दोनों फरार हैं।

गिरफ्तारी के लिए विशेष गठित की गई टीमें

प्रदेश स्तर का चिन्हित माफिया मुख्तार अंसारी के सहयोगी एवं संगीन मामलों में आरोपित बरदह थाना क्षेत्र के मोहम्मदपुर फेटी ग्राम निवासी शाहजमां उर्फ नैयर व उसके भाई कमरुज्जमा की आपराधिक कुंडली खंगालने के उपरांत पुलिस फरार चल रहे दोनों भाईयों पर नजर गड़ाए हुए है। दोनों भाइयों के फरार होने पर पुलिस ने इनाम घोषित किया है। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि फरार चल रहै है दोनों की गिरफ्तारी के लिए एक विशेष टीमें गठित की गई हैं।

25-25 हजार का इनाम घोषित

बताया कि हाल ही में जमानत छूटे थे, वर्तमान समय मे बरदह थाने में एक मुकदमा दर्ज किया गया था, जिसमें फरार चल रहे हैं। इन दोनों पर 25-25 हजार का इनाम घोषित किया गया है। इन पर पूर्व में गैंगस्टर, 14A के तहत प्रॉपर्टी जब्तीकरण की कार्रवाई की गई और भी चिन्हित कर प्रॉपर्टी जब्तीकरण की कार्रवाई की की जाएगी। इनके ऊपर 302 307, रंगदारी समेत कई संगीन मुकदमे दर्ज हैं।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button