IPL 2022: मैच का दूसरा दिन दिल्ली कैपिटल्स ने जीता टॉस …

चैंपियन मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) है जबकि दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी ऋषभ पंत (Rishabh Pant) कर रहे है। बात करे आईपीएल के पिछले सीजन यानी 2021 की दिल्ली और मुंबई का सामना दो बार हुआ था

आईपीएल 2022 के 15वें सीजन (IPL-2022) का आज दूसरा दिन हैं। दूसरे दिन के मैच में रविवार को दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस (DC v MI) की टीमें आमने-सामने मुकाबले में हैं। यह मुकाबला मुंबई के ब्रेबॉर्न स्टेडियम में खेला जा रहा है। दोनों टीमें आईपीएल के इतिहास में अब तक 30 बार आमने- सामने हो चुकी हैं, जिनमें मुंबई ने 16 मैच जीते हैं जबकि दिल्ली ने 14 मैचों में अपना बेहतरीन प्रदर्शन दिखाया था।

तीन बजे होगा मुकाबला :

चैंपियन मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) है जबकि दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी ऋषभ पंत (Rishabh Pant) कर रहे है। बात करे आईपीएल के पिछले सीजन यानी 2021 की दिल्ली और मुंबई का सामना दो बार हुआ था, जिसमें दोनों बाद पंत की टीम ने जीत दर्ज की थी। दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस बीच मुकाबला मुंबई के ब्रेबॉर्न स्‍टेडियम में खेला जाएगा , बता दें दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस (DC v MI) के बीच मुकाबला 3:30 बजे शुरू होना हैं।

IPL 2020 MI vs DC Qualifiers 1: Mumbai Indians vs Delhi Capitals stats  ahead of Qualifier 1 match on Wednesday

मैच का पहला दिन :

आपको बता दें की, आईपीएल (IPL 2022) मैच के पहले दिन CSK और KKR टीम आमने सामने थी। इस मैच में KKR ने बेहतरीन प्रदर्शना किया वही चेन्नई (Chennai Super Kings) की टीम का प्रदर्शन पूरी तरफ से फ्लॉप नजर आया। KKR ने CSK को 6 विकेट से मात दी हैं। सभी खिलाडियों ने अपना बेहतरीन प्रदर्शन किया। वही महेंद्र सिंह धोनी ने गेंदबाजों की जमकर धुनाई की। धोनी ने पहले दिन के मैच में और पहले मैच में ही गेंदबाजों के खूब छक्के छुड़ाए।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button