रणबीर कपूर की अपकमिंग फिल्म ‘एनिमल’ को सेंसर बोर्ड से ‘A’ सर्टिफिकेट !

रणबीर कपूर की अपकमिंग फिल्म ‘एनिमल’ को सेंसर बोर्ड से ‘A’ सर्टिफिकेट मिला है। अब BBFC ने भी इसे 18+ रेटिंग दी है।

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और बॉबी देओल की अपकमिंग फिल्म ‘एनिमल’ 1 दिसंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होने के लिए तैयार है। अभी हाल ही ही में फिल्म ‘एनिमल’ का एक ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसे फैंस ने काफी पसंद किया। एनिमल की एडवांस बुकिंग कलेक्शन भी काफी तगड़ी हुई है लेकिन अब रणबीर कपूर की अपकमिंग फिल्म ‘एनिमल’ को सेंसर बोर्ड से ‘A’ सर्टिफिकेट मिला है। अब ब्रिटिश बोर्ड ऑफ फिल्म क्लासिफिकेशन (BBFC) ने भी इसे 18+ रेटिंग दी है।

After CBFC, BBFC also rated 18+ to Ranbir Kapoor Animal, Film contains  Sexual and Domestic violence scene | फिल्म में सेक्सुअल और डोमेस्टिक  वॉयलेंस के कई सीन, एडवांस बुकिंग से ₹6.40 करोड़

वॉयलेंस के लिए फुल 5 पॉइंट्स

BBFC की साइट पर फिल्म का डिस्क्रिप्शन भी दिया गया है जिसमें इंटेंस वॉयलेंस, सेक्सुअल और डोमेस्टिक वॉयलेंस का भी जिक्र किया गया है।बोर्ड ने फिल्म को वॉयलेंस के लिए फुल 5 पॉइंट्स, एब्यूजिव कंटेंट के लिए 4 और थ्रीट-हॉरर कंटेंट के लिए 3 पॉइंट्स दिए हैं। फिल्म के डिस्क्रिप्शन से कुछ स्पॉइलर्स भी मिले हैं। इसमें फिल्म के कई स्पेसिफिक सीन का जिक्र किया है।

Animal Trailer: वो बेटा जो पिता के प्यार में जानवर बन बैठा, रणबीर कपूर की ' एनिमल' का खूंखार ट्रेलर रिलीज - animal trailer out ranbir kapoor anil kapoor  bobby deol movie is

बहुत सारा खून-खराबा

कई ऐसे सीन हैं जिसमें डोमेस्टिक एब्यूज दिखाया गया है। एक सीन में मीट क्लीवर से दो कैदियों का मर्डर किया जाता है। इन सीन्स में एक आदमी, एक बच्चे और महिला को मारता है। कई ऐसे फाइट सीन्स हैं जिसमें गन और ब्लेड के यूज से बहुत सारा खून-खराबा दिखाया गया है।
एक आदमी एक महिला को अपने प्यार में फंसाने के लिए उसके साथ फिजिकल रिलेशन बनाता है, जिसके बाद वह उसे इंसल्ट करता है।’एक अन्य सीन में एक आदमी दूसरे शख्स के मुंह में पिस्टल रखकर उसे धमकाता है। एक खून से लथपथ मर्डरर वेडिंग गेस्ट के सामने अपनी नई वाइफ के ऊपर लेट जाता है। इस सीन से ऐसा फील होता है जैसे वो किसी दूसरी वुमन का रेप करना चाहता था।

रणबीर कपूर की एनिमल को सीबीएफसी से केवल वयस्कों के लिए प्रमाणपत्र मिला,  संदीप रेड्डी वांगा ने फिल्म की अवधि का खुलासा किया | बॉलीवुड समाचार ...

सीन्स को लेकर भी विवाद

इससे पहले भी एनिमल के डायरेक्टर संदीप रेड्‌डी वांगा की पिछली दोनों फिल्मों ‘अर्जुन रेड्‌डी’ और उसकी हिंदी रीमेक ‘कबीर सिंह’ के कई सीन को लेकर आपत्ति जताई गई थी। आशंका है कि इस फिल्म के कई सीन्स को लेकर भी विवाद होगा।

खूंखार है रणबीर कपूर का 'एनिमल' अवतार, टीजर में दिखा धुआंधार एक्शन, खड़े हो  जाएंगे रोंगटे - ANIMAL movie Teaser Ranbir Kapoor intense look Rashmika  Mandana Anil Kapoor will win your heart tmovp - AajTak

एडवांस बुकिंग में अब तक बिके 2 लाख टिकट

फिल्म ने दो दिन में एडवांस बुकिंग के जरिए 6 करोड़ 40 लाख रुपए की कमाई कर ली है। अब तक इंडिया में इसके सभी वर्जन मिलाकर फिल्म के 6 हजार शोज के लिए 2 लाख 9 हजार 986 टिकट बिक चुके हैं।

Animal BIG Update Censor board chops off Ranbir Kapoor Rashmika Mandanna  steamy close-ups intimate love making scenes after adult certificate -Hindi  Filmibeat

फिल्म को मिल सकती है 50 करोड़ की ओपनिंग

फिलहाल तो इस फिल्म को लेकर ऑडियंस में काफी क्रेज देखने को मिल रहा है। माना जा रहा है कि यह रणबीर के करियर की सबसे बड़ी ओपनर साबित होगी। ट्रेड एक्सपर्ट्स उम्मीद कर रहे हैं कि इसे 50 करोड़ की ओपनिंग मिलेगी।
उम्मीद है कि यह जल्द ही सलमान खान स्टारर हालिया रिलीज ‘टाइगर 3’ की एडवांस बुकिंग का रिकॉर्ड तोड़ सकती है।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button