शादी से पहले दोस्ती को लेकर ये क्या बोल गए वरुण धवन ?

अभिनेता ने खुलासा किया कि वह कैसे सोचते हैं कि दोस्ती बहुत महत्वपूर्ण है। उन्होंने कहा, "मैं दोस्ती महसूस करता हूं (शादी में महत्वपूर्ण है)।

वरुण धवन, कियारा आडवाणी, अनिल कपूर, नीतू कपूर सहित अन्य अभिनीत जुगजुग जीयो को एक पारिवारिक मनोरंजन के रूप में जाना जाता है, जिसमें सब कुछ भावनाएं, हंसी और बहुत कुछ है। और इन सबके केंद्र में विवाह हैं। हाल ही में मीडिया से बातचीत के दौरान, वरुण से इस बारे में सवाल किया गया कि उन्हें क्या लगता है कि जब शादी की बात आती है तो सबसे महत्वपूर्ण बात क्या है।

मैं दोस्ती महसूस करता हूं

अभिनेता ने खुलासा किया कि वह कैसे सोचते हैं कि दोस्ती बहुत महत्वपूर्ण है। उन्होंने कहा, “मैं दोस्ती महसूस करता हूं (शादी में महत्वपूर्ण है)। मुझे लगता है कि शादी करने से पहले, आपको एक-दूसरे को अच्छी तरह से जानना चाहिए, आपको उन सभी चीजों को जानना चाहिए जो बाद में शादी में समस्या पैदा कर सकती हैं, आप नहीं।मैं नई चीजों की खोज नहीं करना चाहता, जो आप निश्चित रूप से करेंगे, लोग विकसित होंगे, लेकिन आपको एक-दूसरे के रहस्यों को जानना चाहिए, आप नहीं चाहते कि चीजें अचानक सामने आएं।”

 

फिल्म से बहुत उम्मीदें हैं

इस बीच, फिल्म के ट्रेलर को अब तक काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है और फैंस फिल्म के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं। अभिनेता से यह पूछने पर कि वह फिल्म के बारे में कैसा महसूस करते हैं और उससे क्या उम्मीदें हैं, वे कहते हैं, “फिल्म से बहुत उम्मीदें हैं, हम फिल्म से खुश हैं और ऐसा बहुत कम ही होता है। मैं हमेशा करण के व्यवहार से अनुमान लगाता हूं कि कैसे यह फिल्म।”
उन्होंने कहा कि जब करण तनाव में होते हैं, तो वह खुद फिल्म का प्रचार करते हैं, लेकिन अब, वह उन्हें प्रचार करने, बजट बढ़ाने आदि के लिए कहते रहे हैं, लेकिन करण ने कहा कि इस फिल्म का रविवार बहुत बड़ा होगा, इसलिए दबाव लेने के बजाय खुद, उसने जो कहा है उस पर डाल रहा है। फिल्म 24 जून, 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button