IPS अधिकारी की नौकरी के 17 साल, बयां किया सैलरी का दर्द …

आईपीएस सिलेक्शन के लिए कई साल लग जाते हैं। जब सेक्शन होता हैं उसके बाद से इस टॉप क्लास जॉब से युवाओं को उम्मीदे भी खूब होती है

आईपीएस बनना हर युवा का सपना होता हैं। वो पढ़ता हैं लिखता हैं कड़ी मेहनत करता हैं फिर कही जा के सेक्शन होता हैं। कई बार ऐसा होता हैं की आईपीएस सिलेक्शन के लिए कई साल लग जाते हैं। जब सेक्शन होता हैं उसके बाद से इस टॉप क्लास जॉब से युवाओं को उम्मीदे भी खूब होती हैं। और हो भी क्यों न माँ बाप घर से लेकर सभी की उम्मीदे कही न कही उससे ही जुड़ी होती हैं। ऐसे में शायद ही कोई ऐसा होगा जो इस पोस्ट में मिलने वाली सैलरी के बारे में सोचता होगा।

आईपीएस अधिकारी का ट्वीट :
लेकिन इस बिच छत्तीसगढ़ के एक आईपीएस अधिकारी का सैलरी को लेकर दर्द सामने आया। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि, “2005 से लगातार जॉब में हैं, अभी तनख्वाह की फिगर 6 डिजिट में पहुंचना बाकी है😂पर दीपांशु काबरा सर की प्रेरणा से हाल में बनाए मेरे ट्विटर अकाउंट का कुनबा आज 6 डिजिट पहुंच गया है✌️।”

आपको बता दें तनख्वाह का जिक्र करने वाले 2005 बैच के आईपीएस अफसर इस समय छत्तीसगढ़ के गोरैला पेंड्रा मरवाही जिले में तैनात हैं जिनका नाम हैं आईपीएस अधिकारी सूरज सिंह हैं। गौरतलब हैं कि, अक्सर अफसर अपने कामों और अनोखे अंजादो के लिए खूब चर्चा में रहते हैं लेकिन इस बार मामला थोड़ा अलग हैं इस बात आईपीएस सूरज सिंह अपने मजाकियां ट्वीट के लिए चर्चा में हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button