मेट्रो में सैर पर निकले अक्षय कुमार, मास्क की वजह से फैंस खा गए धोखा !

अक्षय कुमार का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें वो मुंबई की मेट्रो में सफर करते हुए नजर आ रहे हैं, वहां पर उन्हें एक शख्स ने नहीं पहचाना

बॉलीवुड के खिलाड़ी यानि की अक्षय कुमार इन दिनों अपनी कई सारी आने वाली फिल्मों के लेकर चर्चा में बने हुए हैं, ऐसे में अब उनका एक बेहद कमाल का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो मुंबई मेट्रो में सफर करते हुए दिख रहे हैं। इस वीडियो में अक्षय मुंबई की मेट्रो ट्रेन में सफर करते हुए नजर आ रहे हैं, इस दौरान अक्की के साथ फिल्ममेकर दिनेश विजान भी नजर आए हैं।

इस अंदाज में मेट्रो में सफर करते नजर आए Akshay Kumar, पास खड़े लोग भी नहीं  पहचान पाए; VIDEO - Republic Bharat

 

बेहद कूल अंदाज में मेट्रो में अक्षय

अक्षय कुमार का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें वो मुंबई की मेट्रो में सफर करते हुए नजर आ रहे हैं, अक्षय जिस कोच में हैं वहां पर उन्हें एक शख्स ने नहीं पहचाना बल्कि सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि उनके बगल में एक लड़का खड़ा है और उसे इस बात की भनक तक नहीं है उसके बगल में बॉलीवुड के सुपरस्टार और खिलाड़ी कुमार बैठे हुए हैं,इस वीडियो में अक्षय मास्क लगाकर बेहद कूल अंदाज में मेट्रो में बैठे हुए हैं औऱ इस दौरान उनके साथ प्रोड्यूसर दिनेश विजन भी इसमें सफर करते हुए दिख रहे हैं,हालांकि एक फैन ने शायद स्टार को पहचान लिया और चुपने से ये वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया, जो अब वायरल हो रहा है।

Welcome 3 Teaser: ट्रेलर से पहले ही अक्षय कुमार की 'वेलकम 3' का बजा डंका,  24 घंटे में बना डाला ये रिकॉर्ड - akshay kumar raveena tondon suniel shetty  starrer film welcome

एक्टर को सफर करते देख फैंस ने की तारीफ

हालांकि इतना बड़ा सुपरस्टार होकर मेट्रो में अक्की को सफर करते देख फैंस एक्टर की जमकर तारीफ कर रहे हैं। आलम ये है कि अक्षय कुमार का ये लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया काफी तेजी वायरल हो रहा है। बता दें कि इससे पहले भी कई बार अक्षय मेट्रो में सफर करते हुए नजर आ चुके हैं। गौर करें अक्षय की आने वाली फिल्मों की तरफ तो उसमें ‘बड़े मियां छोटे मियां और वेलकम 3’ जैसी कई मूवीज के नाम शामिल हैं।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button