Breaking News : कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने किसानों को लेकर बीजेपी, पर हमला बोला !

कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने एमएसपी के लिए कानूनी गारंटी प्रदान करने सहित किसानों के लिए भाजपा के नेतृत्व वाले केंद्र पर हमला किया।

MSP पर कानून बनाने समेत विभिन्न मांगों को लेकर दिल्ली कूच पर निकले किसानों ने हरियाणा सीमा से सटे पंजाब के शंभू बार्डर पर मोर्चा लगा लिया है। आज किसानो के विरोध प्रदर्शन का तीसरा दिन है।

MP Election 2023: रूठों को मनाने में जुटी कांग्रेस, दिग्विजय सिंह ने संभाला  मोर्चा; कुछ माने कुछ नहीं - MP Election 2023: Congress busy in pacifying  the angry, Digvijay Singh took the

वरिष्ठ कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने गुरुवार को एमएसपी के लिए कानूनी गारंटी प्रदान करने सहित किसानों से किए गए अपने वादों को कथित तौर पर पूरा नहीं करने और प्रदर्शनकारी किसानों को अपनी मांगें रखने के लिए दिल्ली तक मार्च करने से रोकने के लिए बल प्रयोग करने के लिए भाजपा के नेतृत्व वाले केंद्र पर हमला किया।

किसानों अब नए तरीके से करेंगे आंदोलन, किया बड़ा ऐलान | Zee Business Hindi

यहां एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए, सिंह ने प्रदर्शनकारी किसान नेताओं के साथ बातचीत करने के लिए वाणिज्य और उद्योग मंत्री पीयूष गोयल को नामित करने के लिए नरेंद्र मोदी सरकार की आलोचना की और पूछा कि उन्हें किसानों और कृषि से क्या लेना-देना है।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button