Viral Video: कजरारे-कजरारे सांग पर राकेश झुनझुनवाला ने जब लगया ठुमका !

स्टॉक मार्केट के बिग बुल कहे जाने वाले राकेश झुनझुनवाला अब भले ही इस दुनिया में नहीं हैं लेकिन लोग उन्हें याद कर रहे हैं और उनके साथ बिताए पलों को साझा कर रहे हैं।

स्टॉक मार्केट के बिग बुल कहे जाने वाले राकेश झुनझुनवाला अब भले ही इस दुनिया में नहीं हैं लेकिन लोग उन्हें याद कर रहे हैं और उनके साथ बिताए पलों को साझा कर रहे हैं। भारत का वॉरेन बफेट कहे जाने वाले राकेश झुनझुनवाला अपने शानदार इनवेस्टमेंट से दुनिया को तो हैरान किया ही था। अब उनकी वायरल वीडियो भी देख के लोग हैरान हो रहे है।Viral Video: Rakesh Jhunjhunwala Dance On Kajraare-Kajraare Song !Viral Video: Rakesh Jhunjhunwala Dance On Kajraare-Kajraare Song !

बिग बुल हुए वायरल

राकेश झुनझुनवाला का 2021 में बना एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में स्टॉक मार्केट के बिग बुल व्हीलचेयर पर बैठे हैं और अपने दोस्तों और परिवार के सदस्यों के साथ बैठे-बैठे ही ठुमके लगाते नजर आ रहे हैं। ‘बंटी और बबली’ फिल्म का मशहूर गाना ‘कजरारे-कजरारे’ बजते ही उनके हाथ ऐसे डोल रहे हैं जैसे वो खुद ढोलक बजा रहे हों। वीडियो में उनकी सादगी और ख़ुशी दोनों साफ़ नज़र आ रही है।

डांस करते वक़्त उन्होंने एक चादर से अपना मुंह ढक कर भी अलग अंदाज़ के डांस को दिखाया है। उनका ये अनोखा डांस देख कर करके सामने बैठे लोगों भी साथ में झूम उठते हैं।

ट्विटर की बात

ट्विटर पर वीडियो को केशव अरोड़ा ने पोस्ट और लिखा, “हां, आरजे (राकेश झुनझुनवाला) का निधन हो गया लेकिन यह क्लिप मेरे दिल में हमेशा रहेगी जो दिखाती है कि वह कितने खुश थे।” काफी लोग इस वीडियो को शेयर कर रहे है।

 

कांग्रेस नेता संजय निरुपम ने वीडियो शेयर करते हुए कहा कि वीडियो दिखाता है कि कैसे उनके जीवन ने मौत को बौना बना दिया। निरुपम ने ट्वीट किया कि, “राकेश झुनझुनवाला की दोनों किडनी खराब हो गई थी। वह डायलिसिस पर थे।”

राकेश झुनझुनवाला का रविवार(14 august 2022 ) को 62 साल की उम्र में निधन हो गया। ब्रीच कैंडी अस्पताल में अपना इलाज करा रहे थे। पिछले कुछ महीनों से किडनी की बीमारी के कारण उनका स्वास्थ्य ठीक नहीं चल रहा था। लोगों को विश्वास ही नहीं हो रहा कि वे सच में अब नहीं रहे। राकेश झुनझुनवाला निधन से पूरे देश में शोक की लहर है।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button