Optical Illusion: जीनियस की लिस्ट में होना है शामिल, इस स्केच में 3 FACES ढूंढकर दिखाओ !

इन दिनों इंटरनेट पर कई सालों पुरानी एक स्केच ने कुछ लोगो का माथा घुमा कर रख दिया हैं। पर क्या आप वायरल हो रहे इस स्केच को महज़ कुछ सेंड्स में सॉल्व करके खुद के आईक्यू को चैलेंज दे सकते हैं।

इन दिनों इंटरनेट पर कई सालों पुरानी एक स्केच ने कुछ लोगो का माथा घुमा कर रख दिया हैं। पर क्या आप वायरल हो रहे इस स्केच को महज़ कुछ सेंड्स में सॉल्व करके खुद के आईक्यू को चैलेंज दे सकते हैं। ऑप्टिकल इल्यूजन के इस पज़्ज़ल को अब तक लाखो लोगों ने देखा। पर बारी जब इसे सुलझाने की आई तो अच्छे अच्छो के पशीने छूट गए।

आखिर इस चित्र में दिखने वाले शख्स की क्या है पूरी कहानी ?

विभिन्न सूत्रों के अनुसार 1892 में प्रकाशित इस तस्वीर में अब्राहम लिंकन की तरह दिखने वाला शख्स पोलैंड का एक आदमी है। जिसकी कहानी की बात करे तो उसकी तीन बेटियां उसके लिए बहुत मायने रखती हैं जिनका नाम भी हम आपको बता देते हैं तो उसकी बेटियों का नाम एग्निज़्का, करोलिना और कटारज़ीना है। वहीं इस तस्वीर में भी उसकी इन 3 बेटियों की ही छवि कुछ इस तरह ड्रॉ की गयी हैं जिसको एक नज़र में खोजना किसी भी मामलू शख्स ने लिए नामुमकिन साबित हो सकता है।

 

क्या आप खोज पाए तस्वीर में छिपे राज़

इंटरनेट पर वायरल हिडन पज़्ज़ल हमेशा मजेदार होते हैं। और वे आपको थोड़ा सोचने पर मजबूर करते हैं, जो हमेशा एक अच्छी बात है  आपके दिमाग के लिए थोड़ी सी कसरत कभी भी बुरी बात नहीं है, है ना? उसी तरह इस स्केच ने भी इंटरनेट पर कई लोगों को एक चुनौती सी दे डाली हैं। इन दिनों वायरल इस तस्वीर ने लोकप्रियता की चरम सीमा पार की हुई है। वहीं हमारा सवाल आपसे यह है कि क्या आप अपने आईक्यू लेवल का टेस्ट कर इस चेहरे के पीछे छिपे चेहरों का पता लगा सकते है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button