करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ के नए सीजन में दिखी इन कलाकारों की झलक !

फिल्म निर्माता करण जौहर इन दिनों अपने चर्चित चैट शो 'कॉफी विद करण' के सातवें सीजन की तैयारी कर रहे हैं।

फिल्म निर्माता करण जौहर इन दिनों अपने चर्चित चैट शो ‘कॉफी विद करण’ के सातवें सीजन की तैयारी कर रहे हैं। शो के निर्माताओं ने प्रोमो को भी छोड़ दिया और हमें इस बात की झलक दी कि शो का नया सीजन कैसा होगा। इस बीच, इक्का-दुक्का फिल्म निर्माता ने हाल ही में एक साक्षात्कार में, दुनिया में सबसे अधिक पहचाने जाने वाले टॉक शो होस्ट में से एक होने के बारे में बताया , कैसे वह अपने मेहमानों को शो में खोलने के लिए कहता है और कैसे वह बी-टाउन में अच्छे रिश्ते बनाए रखता है।

मैं मौसमी रिश्तों में नहीं करता विश्वास 

करण वर्षों से बी-टाउन सेलेब्स के साथ मजबूत संबंध बनाए रखने के लिए जाने जाते हैं। सभी के साथ अच्छा रहने और उद्योग के लोगों के साथ इन संबंधों को बनाए रखने के बारे में बात करते हुए, करण ने बताया, “बात यह है कि हम अपनी कार्य प्रतिबद्धताओं के अनुसार उद्योग में अपने रिश्ते को बहुत मौसमी रखते हैं। मैं मौसमी रिश्तों में विश्वास नहीं करता। अगर मैं आपके साथ किसी पार्टी, या फिल्म, किसी कार्यक्रम में जुड़ा हूं … हमने बातचीत की है, हमने आपस में एक तरह की गर्मजोशी पैदा की है, आपको उस संबंध को जारी रखना होगा। क्योंकि लोगों को लोगों की जरूरत है और ऐसा ही जीवन होगा।

मुझे लगता है कि लोग ऐसा नहीं करते हैं। वे लोगों के साथ रडार से गिर जाते हैं और फिर बहुत आसानी से कभी-कभी वापस कूदना चाहते हैं। ऐसा नहीं होता है। एक वास्तविक कनेक्शन तब आता है जब आप वास्तव में जुड़ना चाहते हैं। प्रत्येक रिश्ते को पोषण और निर्माण की आवश्यकता होती है, इसे निरंतर ध्यान देने की आवश्यकता होती है। आपको वह ध्यान एक रिश्ते पर देना होगा।”

नए सीज़न के मेहमानों की झलक

इस बीच, करण के चैट शो के बारे में बात करते हुए, KWK सीजन 7 के पहले प्रोमो ने नए सीज़न के मेहमानों की एक झलक दी जिसमें आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, अक्षय कुमार, अनिल कपूर, वरुण धवन, जान्हवी कपूर, सारा अली खान जैसे नाम शामिल हैं। , विजय देवरकोंडा, सामंथा रुथ प्रभु, शाहिद कपूर, कियारा आडवाणी, आदि। दिलचस्प बात यह है कि नया सीजन न केवल मजेदार बातचीत के बारे में होगा, बल्कि सेलेब्स भी अपनी अनफ़िल्टर्ड सेल्फ की एक झलक देते हुए दिखाई देंगे।

सारा अली खान से पूर्व प्रेमी के बारे में बात करते हुए सामंथा रूथ प्रभु ने दुखी विवाह के लिए करण जौहर को दोषी ठहराया, शाहिद कपूर ने सिंगल होने के बारे में क्या याद किया और अधिक के बारे में बात करते हुए, कॉफ़ी विद करण सीजन 7 में सोफे पर कुछ मसालेदार बातचीत देखी जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button