Alia Bhatt Baby Shower: आलिया भट्ट ने अपनी गोद भराई में कपूर और भट्ट खानदान के साथ बिताया कुछ मीठे पल !

बॉलीवुड अभिनेत्री, आलिया भट्ट, जो जल्द ही रणबीर कपूर के साथ अपने मातृत्व को गले लगाने जा रही हैं,अभिनेत्री ने हाल ही में वास्तु में गोद भराई की।

बॉलीवुड अभिनेत्री, आलिया भट्ट, जो जल्द ही रणबीर कपूर के साथ अपने मातृत्व को गले लगाने जा रही हैं,अभिनेत्री ने हाल ही में वास्तु में गोद भराई की। आलिया भट्ट,की गर्भावस्था की घोषणा ने पूरे इंटरनेट को चौंका दिया और पूरे मनोरंजन उद्योग ने उन्हें शुभकामनाएं और आशीर्वाद दिया। नीतू कपूर, रिद्धिमा कपूर, करिश्मा कपूर, सोनी राजदान, शाहीन भट्ट, महेश भट्ट और कई अन्य सहित परिवार के सदस्यों को शॉवर में भाग लेते देखा गया। हाल ही में, आलिया भट्ट ने चने पर अपने कबीले के बीच शुद्ध प्रेम, खुशी और उत्साह को प्रदर्शित करते हुए कई तस्वीरें साझा कीं।

गोद भराई में आलिया भट्ट ने रणबीर की गोद में बैठ कर किया रोमांस, तस्वीरें हुई वायरल... - Prasad Khabar

आलिया ने बिताया कपूर और भट्ट खानदान के साथ कुछ मीठे पल

गंगूबाई अभिनेता ने अपने गोद भराई से कुछ और तस्वीरें पोस्ट की और हम इसे दो बार क्लिक करना बंद नहीं कर सके। एक तस्वीर में, इसका शुद्ध स्पष्ट क्षण, जिसमें आलिया और रणबीर को मुस्कुराते हुए देखा जा सकता है, जबकि एक अन्य में बर्फी अभिनेता आलिया के गाल पर एक प्यारा चुंबन लगा रहा है क्योंकि वह उसकी गोद में बैठी है। जबकि हम आलिया को कपूर और भट्ट खानदान के साथ इन मीठे पलों का आनंद लेते हुए भी देखते हैं। दूसरी तस्वीर में, आलिया की पूरी गर्ल गैंग हमें दोस्ती के बड़े लक्ष्य दे रही है। एक आखिरी तस्वीर, जिसमें आलिया और रणबीर दोनों को पूजा करते हुए देखा जा सकता है।

आलिया ने सोशल मीडिया पर जाहिर की अपनी ख़ुशी

माँ बनने वाली आलिया भट्ट पीले अनारकली में सोने के सीक्विन्ड ज्वैलरी के साथ अविश्वसनीय चमक बिखेरती हैं। अभिनेत्री ने इसे पीले रंग के पलाज़ो के साथ जोड़ा और एक पीले रंग का दुपट्टा उसके कंधों पर लिपटा हुआ था। जबकि, होने वाले डैड-टू-बी रणबीर कपूर पीच एम्बेलिश्ड कुर्ता-पायजामा में नजर आए, जिसे उन्होंने हेयरबैंड के साथ पेयर किया। अपने प्रशंसकों के साथ तस्वीरें साझा करते हुए, आलिया ने इसे कैप्शन दिया “बस … प्यार

देखिए आलिया भट्ट की गोद भराई सेरेमनी की तस्वीरें

 

सोशल मीडिया पर Fans ने लुटाया खूब प्यार

जैसे ही तस्वीरें पोस्ट की गईं, प्रशंसक थोड़ी देर के लिए शांत नहीं हो सके। जोड़े के लिए दर्जनों बधाई संदेशों के साथ दिल और प्यार के इमोटिकॉन्स की बाढ़ आने लगी। “युगल लक्ष्य”, “बस सरल और वाह”, इस खूबसूरत जोड़ी को बधाई”, उपयोगकर्ताओं ने टिप्पणी की। प्रशंसकों के साथ, बिपाशा बसु, सोफी चौधरी और कई अन्य सहित कई बॉलीवुड सितारों ने पूरे क्रू के लिए कमेंट बॉक्स में अपना प्यार डाला।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button