वरुण धवन का इस अभिनेत्री के साथ हुआ झगड़ा, बोले- उन्होंने मुझे अंधभक्त कहा !

वरुण धवन और कियारा आडवाणी ने पहली बार निर्देशक राज मेहता की जुग-जुग जीयो में साथ काम किया। फिल्म पारिवारिक रिश्तों और जटिल भावनाओं को संबोधित करती है।

वरुण धवन और कियारा आडवाणी ने पहली बार निर्देशक राज मेहता की जुग-जुग जीयो में साथ काम किया। फिल्म पारिवारिक रिश्तों और जटिल भावनाओं को संबोधित करती है। वरुण ने खुलासा किया है कि एक फाइट सीन की शूटिंग से पहले उनकी और कियारा की 2-3 बार लड़ाई हुई। उनकी लड़ाई इतनी तीव्र थी कि राज को कदम उठाना पड़ा।

फिल्म की पहले दिन की कमाई

जुग-जुग जीयो एक फैमिली एंटरटेनर है। 24 जून को रिलीज हुई इस फिल्म में वरुण और कियारा के अलावा अनिल कपूर और नीतू कपूर मुख्य भूमिका में हैं। इसमें मनीष पॉल भी हैं और इसने YouTube स्टार प्राजक्ता कोली के बॉलीवुड डेब्यू को चिह्नित किया। फिल्म ने पहले दिन अच्छी ओपनिंग की और शुक्रवार को 9.28 करोड़ रुपये कमाए।

मुझे अपने परिवार के लिए कमाना है

फिल्म के एक गहन लड़ाई दृश्य को याद करते हुए, वरुण ने शूटिंग के दौरान कियारा के साथ बहस करने के बारे में खोला। उन्होंने  बताया, “इस सीन को सही मायने में शूट करने से पहले मैं और कियारा के बीच 2-3 झगड़े हो गए। क्योंकि हम दृश्य पर चर्चा कर रहे थे और वह ऐसी थी ‘मैं यह कहूंगा।’ और मैं ऐसा था ‘लेकिन यह मेरा दृष्टिकोण नहीं है। एक आदमी के रूप में यह मेरा दृष्टिकोण नहीं है। मुझे अपने परिवार के लिए कमाना है क्योंकि मुझे यही सिखाया गया है। वह पसंद करती है ‘नहीं, तुम अराजकवादी हो’ वह अंधभक्त कैसा है? आपके भाई और पिता भी ऐसा ही सोचते हैं। फिर अगर मुझे लगता है कि मुझे अपने परिवार के लिए कमाने की जरूरत है तो मैं अराजक क्यों हूं। मुझे बचपन में मेरे माता-पिता ने यही सिखाया है।”

जुगजुग जीयो एक पारिवारिक मनोरंजन है

वरुण ने कहा कि उन्होंने सेट पर कियारा के साथ इतना झगड़ा किया कि राज को उन्हें रोकना पड़ा। जुगजुग जीयो दर्शकों और आलोचकों का दिल जीत रहा है क्योंकि कई लोग इसे ‘मनोरंजक’ कहते हैं।

“जुगजुग जीयो एक पूर्ण पारिवारिक मनोरंजन है जो स्वार्थ पर रिश्तों को चुनने की बात करता है और ऐसा करते समय, इसके बारे में कुछ भी उपदेशात्मक नहीं है। हंसी को बढ़ावा देने के लिए कोई अश्लील मजाक या थप्पड़ हास्य नहीं है और वह जुगजुग जीयो को एक साफ-सुथरी कॉमेडी ड्रामा बनाता है। इसे बड़े पर्दे पर देखें क्योंकि यह उन विशिष्ट व्यावसायिक पॉटबॉयलरों में से एक है जिसे आप पैसा वसूल कहते हैं।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button