BIG BOSS 14 के कपल पवित्रा पुनिया और एजाज खान का टूटा रिश्ता !

‘बिग बॉस 14’ से कपल बने पवित्रा पुनिया और एजाज खान ने अपने ब्रेकअप की खबरों को कंफर्म कर बताया कि उनका रिश्ता 5 महीने पहले ही टूट गया था।

वैसे तो सलमान खान के शो ‘बिग बॉस में हर सीजन घर में किसी न किसी कपल की प्रेम कहानी शुरू होजाती और बहार आने के बाद दोनों अलग होजाते है वही अब ‘बिग बॉस सीजन 14’ से कपल बने पवित्रा पुनिया और एजाज खान ने अपने ब्रेकअप की खबरों को कंफर्म कर दिया है, अपनी ब्रेकअप की खबरों को खुद एक्ट्रेस ने कंफर्म करते हुए ये भी बताया कि उनका रिश्ता 5 महीने पहले ही टूट गया था। हालांकि अलग होने के बाद भी दोनों एक ही अपार्टमेंट में एक साथ रह रहे थे,लेकिन अब एजाज अब दूसरी जगह शिफ्ट हो गए हैं।

Pavitra Punia and Eijaz Khan confirm break-up, release statements: 'Nothing  is permanent' | Television News - The Indian Express

शो से बाहर जाने तक रिश्ता प्यार में बदला

ये कपल चार साल रिश्ते में रहने के बाद अब अलग होता नजर आ रहा है। हालांकि, पिछले कुछ वक्त से दोनों के रिश्ते में दरार की खबरें सामने आ रही थी, लेकिन कहा जा रहा है कि दोनों आपसी सहमति से अलग हो चुके हैं। एजाज खान और पवित्रा पुनिया की प्रेम कहानी बिग बॉस 14 में शुरु हुई थी। शुरुआत में दोनों के बीच खूब लड़ाई झगड़े देखने को मिले, लेकिन शो से बाहर जाने तक ये रिश्ता प्यार में बदल गया था।

Bigg Boss 14: Eijaz Khan-Pavitra Punia की रोमांटिक फोटो हुई बेडरूम से लीक,  आग की तरह वायरल

पवित्रा पुनिया ने ब्रेकअप की खबरों को किया कंफर्म

पवित्रा पुनिया ने अपने ब्रेकअप की खबरों को कंफर्म करते हुए कहा की -हर चीज के लिए एक सेल्फ-लाइफ होती है,यहां कुछ भी पर्मानेंट होता है.. रिश्तों में भी नहीं। एजाज और मैं कुछ महीने पहले अलग हो गए हैं और मैं हमेशा उनके अच्छे होने की कामना करती रहूंगी ,मैं उनका सम्मान करती हूं। लेकिन हमारा रिश्ता टिक नहीं पाया। आगे रिपोर्ट में बताया गया है कि ब्रेकअप के बारे में जब एजाज खान से संपर्क किया, तो उन्होंने कहा- मुझे उम्मीद है कि पवित्रा को वह प्यार और सफलता मिलेगी जिसकी वह हकदार है, वह हमेशा मेरी दुआओं का हिस्सा रहेंगी।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button