समाजवादी प्रमुख अखिलेश यादव का 2024 के लिए दाऊपेच !

समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने बीजेपी को हारने के लिए एक ख़ास फार्मूला अपनाने की सोची है उन्होंने हाल ही में कहा था कि पीडीए  यानी पिछड़े, दलित, अल्पसंख्यक के जरिए एनडीए को हरा देंगे।

समाजवादी प्रमुख अखिलेश यादव एक नामचीन नेताओ में से एक है ये बहुत ही धैर्य से फैसला लेते है। आने वाले 2024 के लोकसभा चुनाव के लिए प्रत्येक दल अपनी अपनी तैयारियों में जुटा हुआ है और साथ ही विपक्ष की अगली रणनीति क्या होने वाली है इस पर भी पार्टिया ध्यान दे रही है समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने बीजेपी को हारने के लिए एक ख़ास फार्मूला अपनाने की सोची है उन्होंने हाल ही में कहा था कि पीडीए  यानी पिछड़े, दलित, अल्पसंख्यक के जरिए एनडीए को हरा देंगे।

Akhilesh Vs Keshav अखिलेश यादव और केशव प्रसाद मौर्य का ट्विटर पर वाक युद्ध  जारी केन्द्र में ओबीसी वोट बैंक - Twitter War Between Akhilesh Yadav and Keshav  Prasad Maurya Base is

अखिलेश का ख़ास फार्मूला

अब उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने अखिलेश यादव के पीडीए फॉर्मूले पर तंज कसते हुए जवाब दिया है।  और पीडीए का मतलब भी बताया है। मौर्य ने सपा पर निशाना साधते हुए कहा है की सपा ‘अपराधियों के लिए समर्पित’ है, जबकि भारतीय जनता पार्टी  गरीबों को ‘समर्पित’ है।  साफ़ शब्दों में मौर्य ने कहा पीडीए (PDA) का मतलब सपा के लिए ‘सपा बहादुर पिछड़ा, दलित, अल्पसंख्यक नहीं, बल्कि पी का मतलब परिवारवाद, डी का मतलब दंगाईयों का संग और ए का मतलब अपराध करने वालों को संरक्षण है। इनका यही इतिहास, वर्तमान और भविष्य है।

Up News:उप मुख्यमंत्री केशव बोले, माफिया अतीक का बचाव करना है तो कोर्ट में  करें अखिलेश, पुलिस को धमकी न दें - Deputy Cm Keshav Prasad Maurya Says  Akhilesh Yadav Should Protect

केशव प्रसाद मौर्य ने कसा अखिलेश पर तंज

सपा गुंडों के लिए और भाजपा गरीबों के लिए समर्पित है। ये तंज इसीलिए कसे गए क्योकि अखिलेश यादव ने शनिवार को एक कार्यक्रम में कहा था कि अखिलेश यादव ने ये दवा ठोका था की अगर बड़े राष्ट्रिय दल हमें सपोर्ट करते है तो उत्तर में लोकसभा की 80 में से 80 लोकसभा सीटों पर राज सपा पार्टी का होगा और बीजेपी की गद्दी छिन जायेगी अखिलेश यादव ने जोर देकर कहा था कि उनका हमेशा से यह मानना ​​रहा है कि किसी विशेष राज्य में कौन सा गठबंधन सहयोगी सबसे मजबूत है, इस पर विचार करते हुए सीटों का बंटवारा तय किया जाना चाहिए।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button