इस अभिनेता ने की उर्फी के खिलाफ फतवा की मांग, कहा नहीं मिलेगी…

सोशल मीडिया की जानी मानी स्टार उर्फी जावेद आज एक जाना-पहचाना चेहरा बन चुकी हैं। रंग-बिरंगे कपड़ों में तस्वीरें और वीडियो शेयर करने....

सोशल मीडिया की जानी मानी स्टार उर्फी जावेद आज एक जाना-पहचाना चेहरा बन चुकी हैं। रंग-बिरंगे कपड़ों में तस्वीरें और वीडियो शेयर करने को लेकर उर्फी जावेद हमेशा ही चर्चा में बनी रहती हैं। उर्फी को अपने कपड़ों की वजह से ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ता है। हाल ही में अभिनेता फैजान अंसारी ने उर्फी के खिलाफ फतवा जारी किया है। पिछले कुछ समय से उर्फी जावेद के खिलाफ जंग लड़ रहे अभिनेता फैजान अंसारी ने अब एक फतवा जारी किया है।

मुस्लिम लड़की बिना कपड़ों के…

वही सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर फैजान अंसारी ने जुहू कब्रिस्तान में अर्जी दी है। फैजान अंसारी ने मीडिया से कहा कि उर्फी जावेद के खिलाफ फतवा जारी किया जाना चाहिए। उन्हें बहुत शर्म आती है जब कोई कहता है कि कोई मुस्लिम लड़की बिना कपड़ों के घूम रही है। अंसारी ने आगे कहा कि उर्फी ने इस्लाम का अपमान किया है। जब वह मर जाएगी तो उसे कब्रिस्तान में भी जगह नहीं दी जाएगी।

वह इस्लाम को नहीं मानती है तो…

फैजान अंसारी ने मीडिया के सामने आगे कहा, ‘उर्फी जावेद जिस तरह के कपड़े पहनता है, उससे दुनिया भर के मुसलमानों की बदनामी हो रही है. अगर वह कहती है कि वह इस्लाम को नहीं मानती है तो सबसे पहले अपना नाम बदल लें। हमें बहुत बुरा लगता है जब कोई कहता है कि मुस्लिम लड़की ऐसे कपड़े पहनती है।’

अंसारी ने आगे कहा कि उन्होंने फतवा जारी करने की शिकायत दिल्ली के मौलाना और मुंबई के शहर काजी से भी की है। इसी के साथ फैजान ने कहा उर्फी अपना धर्म बदल लो। लेकिन साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि उन्होंने हर धर्म के मामले में भी सारी हदें पार कर दी हैं। फैजान ने कहा कि वैसे भी उर्फी अपने इंटरव्यूज में कई बार कह चुकी हैं कि वह खुद को मुस्लिम बिल्कुल नहीं मानती हैं।

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button