सोनम कपूर ने भाई अर्जुन के जन्मदिन पर लिखा नोट, शेयर की बचपन की तस्वीरें !

बॉलीवुड सोनम कपूर ने अपने इंस्टाग्राम स्पेस पर अपने चचेरे भाई अर्जुन कपूर को जन्मदिन की बधाई दी। सोनम सोशल मीडिया पर सक्रिय उपस्थिति रखना पसंद करती हैं।

बॉलीवुड सोनम कपूर ने अपने इंस्टाग्राम स्पेस पर अपने चचेरे भाई अर्जुन कपूर को जन्मदिन की बधाई दी। सोनम सोशल मीडिया पर सक्रिय उपस्थिति रखना पसंद करती हैं। समय-समय पर, वह ‘ग्राम’ में ले जाती है, और अपने लाखों प्रशंसकों को अपने व्यक्तिगत और पेशेवर जीवन की झलक दिखाती है, जबकि वे और अधिक के लिए वापस आते रहते हैं। फैमिली मेंबर्स के साथ कैंडिड पलों से लेकर फोटोशूट से लेकर स्टनिंग तस्वीरों तक, सोनम यह सब शेयर करती हैं। कुछ क्षण पहले, इस प्रक्षेपवक्र को ध्यान में रखते हुए, उन्होंने फिर से अपने इंस्टाग्राम स्पेस पर ले लिया और अर्जुन के साथ कई तस्वीरें साझा कीं, क्योंकि उन्होंने अर्जुन को उनके जन्मदिन पर बधाई दी थी।

भाई का प्यार

सोनम ने अपने भाई के साथ काफी प्यारी तस्वीरें शेयर की हैं। उसने अपने बचपन से कुछ अनदेखी, कीमती तस्वीरें भी पोस्ट कीं, जहाँ कोई भी बच्चे अर्जुन और सोनम को एक साथ देख सकता था। इन तस्वीरों को साझा करते हुए, नीरजा अभिनेत्री ने अर्जुन को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं भी दीं। इसमें लिखा था, “जन्मदिन मुबारक हो @arjunkapoor जन्मदिन के अलावा 15 दिन इसलिए हम बचपन से वयस्कता तक हाथ में हाथ डाले बड़े हुए हैं। भाई का प्यार। आप फलें-फूलें और समृद्ध हों क्योंकि आप इसके लायक हैं।”

सोशल मीडिया पर आयी बाढ़

अनजान लोगों के लिए, सोनम कपूर 9 जून को अपना जन्मदिन मनाती हैं। जैसे ही उन्होंने अपनी बर्थडे विश पोस्ट की, उन पर लाइक्स और कमेंट्स की बाढ़ आ गई। अर्जुन इन दिनों पेरिस में मलाइका अरोड़ा के साथ अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। काम के मोर्चे पर, उनके पास कुट्टी और द लेडीकिलर हैं।

इटली में मनाया बेबीमून

इस बीच, सोनम कपूर के बारे में बात करते हुए, वीरे दी वेडिंग अभिनेत्री पति आनंद आहूजा के साथ अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के लिए पूरी तरह तैयार है।

लवबर्ड्स हाल ही में पितृत्व को अपनाने से पहले छुट्टी मनाने इटली गए थे, जिसे उन्होंने अपना ‘बेबीमून’ कहा था। सोनम इस समय अपनी प्रेग्नेंसी की तिमाही में हैं। हाल ही में उन्होंने लंदन में खूबसूरत गोद भराई भी की थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button