कांग्रेस नेता के बयान पर ‘ अधीर ‘ हुईं केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी कहा ‘ पुरुष नेता ने ये घृणित कार्य किया ‘ !

ईरानी ने कहा यह संबोधन उस सर्वोच्च संवैधानिक पद की गरिमा के विरुद्ध है, फिर भी कांग्रेस के इस पुरुष नेता ने यह जघन्य कृत्य किया है

देश की पहली महिला आदिवासी अध्यक्ष द्रौपदी मुर्मू पर कांग्रेस सांसद अधीर रंजन की अभद्र टिप्पणी के खिलाफ बीजेपी हमलावर हो गई है। बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने इसे देश का अपमान बताया है।

कांग्रेस अभी भी स्वीकार नहीं कर पा रही

स्मृति ईरानी ने कहा कि जब से राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार के रूप में द्रौपदी मुर्मू के नाम की घोषणा हुई। तब से द्रौपदी मुर्मू कांग्रेस पार्टी की नफरत और उपहास का शिकार हो गईं। आपको बता दें कांग्रेस पार्टी ने उन्हें कठपुतली कहा है। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने आरोप लगते हुए कहा की कांग्रेस अभी भी इस तथ्य को स्वीकार नहीं कर पा रही है कि एक आदिवासी महिला इस देश के सर्वोच्च संवैधानिक पद को सुशोभित कर रही है।

सर्वोच्च संवैधानिक पद की गरिमा के विरुद्ध

सोनिया गांधी द्वारा नियुक्त सदन के नेता अधीर रंजन ने राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी की जो एक शर्मनाक बयान है। यह संबोधन उस सर्वोच्च संवैधानिक पद की गरिमा के विरुद्ध है, फिर भी कांग्रेस के इस पुरुष नेता ने यह जघन्य कृत्य किया है।

द्रौपदी मुर्मू जी और देश से माफी मांगनी चाहिए

स्मृति ईरानी ने कहा कि सोनिया जी की अध्यक्षता में कांग्रेस ने यह संस्कार और बेकार किया और संविधान को चोट पहुंचाई। कांग्रेस और उनके नेताओं को संसद में और सड़क पर देश के प्रथम नागरिक राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू जी और देश से माफी मांगनी चाहिए। ईरानी ने आगे कहा कि देश और दुनिया जानती है कि कांग्रेस आदिवासी विरोधी, गरीब विरोधी और महिला विरोधी है।

महिला का ऐसा अपमान, उसकी गरिमा पर हमला

लेकिन कांग्रेस का इस हद तक गिरना शर्मनाक है। यह देश के सर्वोच्च संवैधानिक पद पर आसीन एक आदिवासी और गरीब परिवार की महिला का ऐसा अपमान, उसकी गरिमा पर हमला है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button