UP News: तिरंगा बांटने की सज़ा में मिली सिर कलम करने की धमकी !

बिजनौर - देश जहा आज़ादी का जश्न मना रहा था वही उत्तर प्रदेश के बिजनौर के एक गरीब परिवार को भारतीय ध्वज बांटने की सज़ा में मौत का फरमान जारी कर दिया गया।

बिजनौर – देश जहा आज़ादी का जश्न मना रहा था वही उत्तर प्रदेश के बिजनौर के एक गरीब परिवार को भारतीय ध्वज बांटने की सज़ा में मौत का फरमान जारी कर दिया गया।

क्या है पूरा मामला

दरअसल , बिजनौर(bijnor) के बुद्धुपाड़ा इलाके में अरुण कश्यप(Arun Kashyap) उर्फ अन्नू एक छोटे से मकान में अपने परिवार के साथ रहता है। स्वतंत्रता की 76वीं वर्षगांठ के मौके पर अरुण कश्यप ने पड़ोस में राष्ट्रीय ध्वज बांटे थे। जिसके बाद 14 अगस्त की सुबह जब अरुण कश्यप के परिवार ने उठकर अपने दिवार पर एक दमकी भरा पोस्टर देखा। जिसमे लिखा था कि, “अन्नू तुझे घर-घर तिरंगा देने की बहुत खुशी है। तेरा भी सिर तन से अलग करना पड़ेगा -ISI के साथी। ” जिसके बाद उन्होंने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराया।

दर्ज किया केस

धमकी भरा सन्देश देख कर पुलिस भी चौकना हो गयी हैं। पुलिस ने अरुण कश्यप के परिवार के लिए उनके घर पर सुरक्षा मुहैया करा दी हैं। साथ ही पुलिस ने टीम लगाकर मामले कि जांच शुरू कर दी हैं। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ गंभीर धाराये लगाकर केस दर्ज कर लिया हैं। एसपी सिटी, बिजनौर डॉ प्रवीन रंजन सिंह ने कहा कि ‘मामले में जो भी तथ्य सामने आएगा प्रभावी तरिके से कार्यवाही अमल में लाई जाएगी।’

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के हवाले से कहा, “एफआईआर दर्ज, उनके आवास पर सुरक्षा तैनात। टीम गठित, जांच जारी। तथ्यों के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।”

पत्र मिलने के बाद दहशत

अरुण कश्यप का पूरा परिवार डरा हुआ है। और एक कमरे में कैद हो गया है। अरुण कशयप(Arun Kashyap) का कहना है कि जिसने भी ऐसी हरकत की हैं , उसे जल्द ही पुलिस के गिरफ्त में होना चाहिए।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button