कपिल में शो में फिर दिखेगा ये स्टार, कहा ” मैं कपिल से प्यार करता हूं…”

कृष्णा अभिषेक और कपिल शर्मा भारत के सबसे पसंदीदा कॉमेडियन में से एक हैं। उन्हें एक साथ कई शो में दिखाया गया है। लोग दोनों को...

कृष्णा अभिषेक और कपिल शर्मा भारत के सबसे पसंदीदा कॉमेडियन में से एक हैं। उन्हें एक साथ कई शो में दिखाया गया है। लोग दोनों को साथ देखना पसंद करते हैं। हालांकि उनकी लगातार लड़ाई और उनके विभाजन की खबरों ने प्रशंसकों को निराश कर दिया।

मैं कपिल से प्यार करता हूं

कृष्णा अभिषेक ने खुलासा किया कि वह जल्द ही कॉमेडियन के साथ काम करेंगे। एक नए साक्षात्कार में, कृष्णा ने द कपिल शर्मा शो की भी सराहना की, जिसका वह पहले हिस्सा थे। कॉमेडियन ने कहा, “मैं कपिल से प्यार करता हूं, मुझे शो से प्यार है। वह एक महान प्रतिभा हैं, वह एक दोस्त और भाई की तरह हैं, जिन्होंने वर्षों से मेरी इतनी अच्छी देखभाल की है। ऐसे लोग थे जो मुझे बताते थे कि वह बदल गया है, रवैया अच्छा नहीं है, उसके शो में शामिल न हों।

वह बहुत मेहनती कलाकार…

उन्होंने आगे उनकी तारीफ करते हुए कहा, ‘लेकिन मैं आपको बता दूं कि वह आदमी बहुत मेहनती कलाकार है। जिस तरह से वह कॉमेडी करते हैं वह खड़े होते हैं और टीम को साथ लेकर चलते हैं, यह आसान काम नहीं है। हमारे लिए सालों तक ऐसा करने के बाद वाकई नया कंटेंट बनाना मुश्किल हो जाता है। आप खुद से पूछते हैं ‘अब नया क्या?’ हालांकि, वह शख्स और वह शो हर बार कुछ अलग कर रहा है और लोगों को हंसा रहा है। यह एक अच्छा शो है।”

उन्होंने आगे कपिल के साथ काम करने के बारे में बात की और कहा, “मैं वास्तव में उनके साथ काम करना चाहता हूं, और मुझे यकीन है कि हम कुछ काम करेंगे। मैं वास्तव में कपिल का सम्मान करता हूं और मुझे लगता है कि वह मेरे बारे में भी यही कहेंगे। हम बहुत जल्दी साथ में आएंगे। मैं वास्तव में उसे और टीम को याद करता हूं।

मुझे कीकू, शारदा बहुत पसंद हैं। वे इतने अद्भुत लोग हैं। यहां तक कि जब सोनी के साथ बात नहीं बनी तो वे भी मेरा परिवार हैं। मैं इतने लंबे समय से चैनल पर हूं, यह मेरे अपने घर जैसा है। जैसा कि वे कहते हैं, ‘सुबह का भुला अगर शाम को घर आजाए, तो उससे भुला नहीं कहते’। मैं भी तब वापस आऊंगा।

कपिल के शो को छोड़ने के बाद, कृष्णा अभिषेक ने आधिकारिक तौर पर बिग बॉस 16 के साथ एक गिग साइन किया। अभिनेता-कॉमेडियन सलमान खान द्वारा होस्ट किए गए शो की छत्रछाया में एक विशेष शो की मेजबानी कर रहे हैं। द कपिल शर्मा शो छोड़ने के बाद कृष्णा का यह पहला टेलीविजन प्रोजेक्ट है। इस शो में, कृष्णा और उनकी अभिनेत्री-पत्नी कश्मीरा शाह बिग बॉस 16 के बेदखल प्रतियोगियों के साथ बातचीत करते हैं।

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button