Happy Birthday Huma Qureshi: परिवार के साथ जन्मदिन सेलिब्रेट करेंगी बॉलीवुड की बहुमुखी अभिनेत्री- हुमा कुरैशी !

गैंग्स ऑफ वासेपुर में एक माफिया पत्नी के किरदार से अपनी अलग छाप छोड़ने वाली अभिनेत्री आज अपना 27वां जन्मदिन मना रही हैं।

गैंग्स ऑफ वासेपुर में एक माफिया पत्नी के किरदार से अपनी अलग छाप छोड़ने वाली अभिनेत्री आज अपना 27वां जन्मदिन मना रही हैं।आपको बता दे उन्होंने अपने दोस्तों और परिवार के साथ कुछ क्वालिटी टाइम बिताने का फैसला किया है,वहीं सूत्रों के मुताबिक हुमा के बर्थडे पार्टी की एक थीम डिसाइड की गयी हैं, जिसमे उनके मेहमानों को शांत और आरामदायक पोशाक पहनने के लिए कहा गया है साथ ही उनकी पार्टी एक गेमिंग स्थल पर आयोजित की जाएगी जहां मेहमान गेम खेल सकते हैं और मजेदार चीजें कर सकते हैं। यह देखना निश्चित रूप से दिलचस्प होगा कि कौन स्टाइलिश लेकिन आरामदायक एथलीजर में आता है।

बॉलीवुड ही नहीं बल्कि हॉलीवुड में भी बिखेर चुकी हैं अपना जलवा।

हुमा को बॉलीवुड में उनके अलग अंदाज़ के चलते काफी सराहा जाता हैं,हुमा ने दक्षिण के सुपरस्टार रजनीकांत स्टार्रर काला और अजित के साथ वलीमाई में भी काम किया है। साथ ही हुमा के हुनर की बात करे तो हॉलीवुड फिल्म निर्माता ज़ैक स्नाइडर की आर्मी ऑफ़ द डेड में भी उनकी प्रमुख भूमिका के लिए उन्हें 94 वें अकादमी पुरस्कार में एक प्रशंसक पुरस्कार भी मिल चूका है।

 

अभिनेत्री की ने इस महीने की शुरुआत में महारानी में अपनी बेजोड़ अदाकारी के बाद महारानी सीज़न 2 के टीज़र के साथ एक शानदार छाप छोड़ी, जिसमें वह अभिनेता सोहम शाह और अमित सियाल के साथ दिखाई दीं।

बॉलीवुड सेलेब्स ने दी ढेर सारी बधाइयां

हुमा के दोस्तों में शामिल उनके दोस्त आयुष्मान खुराना, तापसी पन्नू, वाणी कपूर, अनन्या पांडे,सभी ने उनके जन्मदिन पर सोशल मीडिया के जरिये उनके शुभकामनाए दी

साथ ही ,उनकी ‘बेल बॉटम’ के सह-कलाकार वाणी कपूर ने भी एक हार्दिक नोट लिखा। उन्होंने लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे माय डार्लिंग हुमा.. सेट पर क्रेजी टाइम विद यू के साथ मिस करें’।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button