हॉरर कॉमेडी फिल्म PhoneBhoot का ट्रेलर रिलीज, अनोखे अंदाज में दिखी कटरीना कैफ !

कैटरीना कैफ व सिद्धांत चतुर्वेदी की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'फोन भूत' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। यह फिल्म एक हॉरर कॉमेडी है और फैंस इस फिल्म का...

कैटरीना कैफ व सिद्धांत चतुर्वेदी की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘फोन भूत’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। यह फिल्म एक हॉरर कॉमेडी है और फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। कटरीना इस फिल्म में पहली बार अनोखे अवतार में नजर आने वाली हैं। हाल ही में लॉन्च हुए इसके ट्रेलर की कुछ झलकियों ने लोगों की उत्सुकता बढ़ा दी है। दरअसल इस फिल्म में कैटरीना एक ग्लैमरस डायन बन गई हैं और ट्रेलर में कैटरीना अपने फैंस के लिए खूब कॉमेडी लेकर आई हैं. आपको बता दें कि फिल्म फोन भूत के ट्रेलर में ईशान खट्टर भी नजर आ रहे हैं।

भूतों को पकड़ेंगे ईशान और सिद्धांत

दरअसल, ईशान और सिद्धांत भूतों को पकड़ने का काम करते हैं और कैटरीना कैफ उनके काम में उनका साथ देती हैं। इस ट्रेलर की शुरुआत में बताया गया है कि यह कहानी पूरी तरह से काल्पनिक है और इसमें काफी नापाक शक्तियों का इस्तेमाल किया गया है। गुरमीत सिंह द्वारा निर्देशित इस फिल्म में डरावने भूतिया दृश्य भी होंगे। साथ ही भूतों को पकड़ने की तरकीब भी बताई जाएगी, हालांकि फिल्म की कहानी आपको डराने के साथ-साथ आपका मनोरंजन भी करेगी। फिल्म को रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर ने प्रोड्यूस किया है।

हॉरर कॉमेडी फिल्म

ट्रेलर से आप देख सकते हैं कि फिल्म काफी मजेदार है. ट्रेलर देखने के बाद लोगों का कहना है कि लंबे समय के बाद बॉलीवुड में एक एंटरटेनिंग फिल्म आ रही है. इसके अलावा कई लोगों का कहना है कि फोन भूत का मुकाबला कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया 2 से भी हो सकता है. आप स्क्रीन पर एक ऐसी डायन को देख सकते हैं, जो सफेद आंखों को देखकर एक बार कुछ सेकेंड के लिए आपका डरना तय है, लेकिन अगले ही पल डायन का कार से एक्सीडेंट हो जाता है। कार में सवार लोगों को लगता है कि हादसे से महिला के पैर उलट गए हैं। लेकिन तभी डायन की टांगें सीधी हो गईं। यह सीन आपको हंसाएगा। कहा जा सकता है कि ट्रेलर का मजा भी यहीं से शुरू होता है। ट्रेलर देखने के बाद आपको कैसा लगा?

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button