Mulayam Singh Funeral: पंचतत्व में विलीन होंगे सपा संस्थापक, कई बड़े नेता सैफई पहुंच अर्पित करेंगे श्रद्धांजलि !

सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव का उनके पैतृक गांव सैफई में आज 3 बजे अंतिम संस्कार की किया जाएगा।

सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव का उनके पैतृक गांव सैफई में आज 3 बजे अंतिम संस्कार की किया जाएगा। सोमवार सुबह गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में मुलायम सिंह यादव का एक लम्बी बिमारी के चलते निधन हो गया था। रक्षामंत्री राजनाथ सिंह, मुख्यमंत्री योगी समेत वरिष्ठ नेता जाएंगे सैफई.सैफई पहुच सकते हैं।

शुरू हो चुकी हैं अंतिम यात्रा

मिली जानकारियों के अनुसार समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह के पार्थिव शरीर को रथ पर रखकर नुमाइश ग्राउंड पंडाल ले जाया जा रहा है। जहां उनका सैफई स्थित आवास के निकट में बनाए गए मंच पर पार्थिव शरीर अंतिम दर्शन के लिए रखा जाएगा।आपको बता दें नेता जी की अंतिम यात्रा शुरू हो गई है। धरतीपुत्र मुलायम सिंह की अंतिम यात्रा में जनसैलाब उमड़ा पड़ा। मुलतयाम सिंह की के अंतिम दर्शन करने के लिए हजारों समर्थक सैफई पहुंचे हैं।

कई बड़े नेता हो सकते हैं शामिल

सपा संस्थापक और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी सैफई पहुंचकर श्रद्धांजलि अर्पित कर सकते हैं। वहीं सूत्रों के मुताबिक बिहार,झारखण्ड और छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री कुछ देर में पार्थिव शरीर को श्रद्धांजलि अर्पित करने के लिए पहुंचने वाले हैं। साथ ही खबरों के मुताबिक राहुल गाँधी,प्रियंका गाँधी और पीएम मोदी भी सैफई पहुंच सकते हैं।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button