‘बीजेपी पार्टी के पास न जाने कौन सी वाशिंग मशीन है जहां हर कोई पाक साफ हो जाता है ?’ : संजय सिंह

हमला बोलते हुए कहा नरेंद्र मोदी की सरकार के द्वारा उसके खिलाफ और खजाना खाली होने की वजह से बेरोजगारी और महंगाई कि जो बेतहाशा वृद्धि हुई

आज आम आदमी पार्टी के यूपी प्रभारी संजय सिंह ने प्रदेश सर्कार पर जमकर हमला बोला है। आज प्रेस कांफ्रेंस कर उन्होंने कहा कि कल पूरे उत्तर प्रदेश में सभी जिला मुख्यालयों पर भारत की सरकार के द्वारा देश के खजाने पर 15 लाख करोड़ की जो चोट पहुंचाई गई है।

आम आदमी पार्टी प्रदर्शन करेगी

नरेंद्र मोदी की सरकार के द्वारा उसके खिलाफ और खजाना खाली होने की वजह से बेरोजगारी और महंगाई कि जो बेतहाशा वृद्धि हुई है। उसके खिलाफ उत्तर प्रदेश के सभी जिलों में आम आदमी पार्टी प्रदर्शन करेगी। हमारे कार्यकर्ता हाथों में तिरंगा लेकर प्रतियां लेकर पोस्टर लेकर कुछ सवाल लेकर जनता के बीच में जाएंगे पदयात्रा करेंगे कहीं 5 किलोमीटर 10 किलोमीटर जहां जितना छोटा बड़ा शहर होगा उस हिसाब से पदयात्रा करेंगे।

आपकी जिंदगी की खाने की सभी चीजें महंगी हो गई

आगे खाद वस्तुवों पर टैक्स लगाने जाने को लेकर उन्होंने कहा कि ‘ टैक्स लगाया जा रहा है। दूध पर कैंसर की दवा में हार्ट की दवा पर टैक्स लगाया जा रहा है। गैस के सिलेंडर के पेट्रोल डीजल पर सरसों के तेल पर आपकी जिंदगी की खाने की सभी चीजें महंगी हो गई है। महंगाई चरम पर पहुंचाया जा रही है। लेकिन इसके साथ-साथ हकीकत यह है कि आप पर टैक्स का बोझ चढ़ाया जाता है। लेकिन नरेंद्र मोदी के जो करीबी पूंजीपति मित्र हैं उनका हजार दो हजार करोड़ रुपए नहीं 10 लाख करोड़ रुपए माफ किया गया है।

पूंजीपतियों का टैक्स घटाकर आम आदमी पर चढ़ाया

ऐसे राइट ऑफ करने वाले लोगों की संख्या 10 लाख करोड़ रुपए है। यह आरटीआई की जानकारी है अपने पास से नहीं दे रहा हूं पार्लियामेंट में दी गई जानकारी है इसके अलावा क्या किया इन्होंने और कॉरपरेट टैक्स घटाया।

जो घटा पूंजी पतियों की लूट के माध्यम से होता है उसका भरपाई करके आपके ऊपर टैक्स का बोझ लगाया जाता है। जो घाटा भारत के संपत्तियों को बेचने से होता है। वह घाटा पूरा करने के लिए जनता को महंगाई से लाद दिया जाता है।

आपकी मुसीबत का कारण सरकार और उनके पूंजीपति मित्र

आज अगर हम सबसे पीछे हैं तो यह है इसकी वजह है यह भ्रष्टाचार है। आपकी मुसीबत का कारण आप नहीं हो आपकी मुसीबत का कारण केंद्र की सरकार और उनके पूंजीपति मित्र हैं। किसान को उनका दाम नहीं मिलने से किसान आत्महत्या करने को मजबूर इसलिए यह आंदोलन हम लोग चला रहे हैं इसकी शुरुआत कल प्रदर्शन के माध्यम से होगी।

न जाने कौन सी वाशिंग मशीन ?

योगी जी कहते थे फ्री का राशन देंगे। अब पता चल रहा है की फ्री का राशन भी बन्द हो गया। एक सांसद ने कहा दिया था फ्री फंड का राशन देंगे। दिल्ली सरकार बेहतर स्वास्थ्य शिक्षा पर काम कर रही है। उसे आप कम करने नही देना चाहते है। दिल्ली का ऑपरेशन लोटस ऑपरेशन बोगस हो गया। इनकी पार्टी का काम भारतीय खोका पार्टी हो गई। गोवा, मध्य प्रदेश, कर्नाटक, महाराष्ट्र में इन्होंने क्या किया सबको पता है ? कोई कितना भी बड़ा भ्रष्ट हो इनकी पार्टी के पास न जाने कौन सी वासिंग मशीन है जहां पाक साफ हो जाता है ?

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button