प्रीति जिंटा ने दी कुछ इस तरह करण जौहर को 50वें जन्मदिन की बधाई

करण जौहर ने कल यानी 25 मई को अपना 50वां जन्मदिन मनाया अपने लगभग तीन दशक लंबे करियर में, फिल्म निर्माता ने एक निर्देशक, लेखक, निर्माता, चैट शो होस्ट और निश्चित रूप से अब एक उभरती हुई फैशन शक्ति के रूप में अपने काम के लिए बहुत प्रसिद्धि, प्रशंसा और प्यार हासिल किया है।

प्रीति जिंटा ने कहा- ‘ब्लिंग का राजा’

करण जौहर ने कल यानी 25 मई को अपना 50वां जन्मदिन मनाया अपने लगभग तीन दशक लंबे करियर में, फिल्म निर्माता ने एक निर्देशक, लेखक, निर्माता, चैट शो होस्ट और निश्चित रूप से अब एक उभरती हुई फैशन शक्ति के रूप में अपने काम के लिए बहुत प्रसिद्धि, प्रशंसा और प्यार हासिल किया है।बॉलीवुड जगत के लोग भी उनके खास दिन पर उन्हें प्यार भरी शुभकामनाएं भेज रहे थे। दूसरों के बीच, प्रीति जिंटा ने भी अपने सोशल मीडिया स्पेस में ले लिया और अपने दोस्त को एक प्यारे नोट और कीमती थ्रोबैक तस्वीरों के साथ शुभकामनाएं दीं। क्या आपने उन्हें अभी तक देखा है?

प्रीति जिंटा ने दी करण जौहर को 50वें जन्मदिन की बधाई

प्रीति जिंटा पिछले कुछ समय से सिल्वर स्क्रीन से दूर हो सकती हैं। हालांकि, वह अपने कई प्रशंसकों और अनुयायियों के संपर्क में रहना सुनिश्चित करती है। प्रीति समय-समय पर इंस्टाग्राम पर बॉलीवुड सेलेब्स के साथ अनमोल थ्रोबैक तस्वीरें शेयर करती हैं और कल रात ऐसा ही एक उदाहरण था। कोई मिल गया अभिनेत्री ने करण जौहर के साथ कुछ अनदेखी तस्वीरें साझा कीं, और उनके लिए एक प्यारा जन्मदिन नोट भी लिखा!

कैप्शन में लिखा है, “सबसे मजेदार आदमी को 50वां जन्मदिन मुबारक हो जिसे मैं जानता हूं। केजेओ आप न केवल ब्लिंग के राजा हैं बल्कि भावनाओं और बुद्धि के राजा भी हैं (दिल की आंख इमोजी) हमेशा मुझे हंसाने के लिए और अपने जीवन में और अपनी फिल्मों में इतना मजबूत भावनात्मक भागफल रखने के लिए धन्यवाद। मेरे पास आपके आस-पास कभी भी सुस्त पल नहीं था और मैं चाहता हूं कि आप हमेशा मुस्कुराते रहें, चमकें और दुनिया को एक बेहतर जगह बनाएं। आज और हमेशा आपको ढेर सारा प्यार, खुशी और कामुकता (रेड हार्ट इमोजी, पार्टी पॉपर इमोजी) #happybirthday #staygolden #ting”।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button