New York Fashion Week 2022 में छाया Harnaaz Sandhu की अदाओं का जादू !

न्यूयॉर्क फैशन वीक (NYFW) 2022 आधिकारिक तौर पर 9 सितंबर को शुरू हुआ हैं और यह 14 सितंबर तक चलेगा। फैशन वीक के दौरान कई प्रसिद्ध हस्तियों को या तो शानदार रैंप वॉक में भाग लेते हुए या रनवे पर चलते हुए देखा गया है...

न्यूयॉर्क फैशन वीक (NYFW) 2022 आधिकारिक तौर पर 9 सितंबर को शुरू हुआ हैं और यह 14 सितंबर तक चलेगा। फैशन वीक के दौरान कई प्रसिद्ध हस्तियों को या तो शानदार रैंप वॉक में भाग लेते हुए या रनवे पर चलते हुए देखा गया है। इस खास कार्यक्रम में एक काले रंग की मिनी ड्रेस में मिस यूनिवर्स हरनाज़ कौर संधू की उपस्थिति ने सभी का ध्यान आकर्षित किया।

हरनाज संधू ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर काले रंग की सेक्सी ड्रेस पहने हुए कई तस्वीरें और एक वीडियो को शेयर किया है। उन्होंने इसे डिजाइनर फाल्गुनी शेन पीकॉक के सबसे हालिया न्यूयॉर्क फैशन वीक शो को देखने के लिए पहना था। उन्होंने अपनी इस पोस्ट को कैप्शन दिया, “न्यूयॉर्क फैशन वीक में एक और दिन! @nyfw।”

मिस यूनिवर्स हरनाज़ के हॉट ब्लैक रंग के आउटफिट में खास चांदी की कढ़ाई की गई है। काली पोशाक में फुल आस्तीन, गोल नेकलाइन, एक मिनी-लंबाई वाली हेमलाइन, फिगर-हगिंग फिट है।

हरनाज़ ने कैट-आई ब्लैक-टिंटेड सनग्लासेस, मैचिंग ब्लैक टॉप हैंडल टिनी पर्स, डेंटी ड्रॉप इयररिंग्स, एक स्टाइलिश ब्रेसलेट और ब्लैक पॉइंट हाई हील्स के साथ लुक को तैयार किया है। उन्होंने बेरी-टोन्ड लिप कलर, शार्प कॉन्टूरिंग, स्मोकी आई शैडो, काजल और आईलाइनर के साथ चमकदार हाइलाइटर को चुना है।

मेक्सिको की एंड्रिया मेजा ने हरनाज संधू ने 2021 में मिस यूनिवर्स का ख़िताब जीता था।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button