काम्या पंजाबी ने अंकिता को दिखाया आईना, दोस्ती पर कह डाली बड़ी बात!

बिगबॉस की पुरानी कंटेस्टेंट काम्या पंजाबी ने अंकिता लोखंडे के लिए ट्वीट किया है। शो में अंकिता और मुनव्वर दोस्त बनने की कोशिश कर रहे हैं |

रियलिटी शो बिग बॉस 17 के मेकर्स ने आपने फैंस को एंटरटेनमेंट से जोड़े रखने के लिए एपिसोड्स में मसाला लेट रहते है , सलमान खान के शो में आए दिन कुछ न कुछ हंगामा होता रहता है जिसपर काम्या पंजाबी की पैनी नजर हैं। वह लगातार इस शो और गेम में नजर आ रहे कंटेस्टेंट्स पर अपनी राय रख रही हैं। काम्या कई बार कुछ कंटेस्टेंट्स को फटकार लगा चुकी हैं, जिसमें मन्नारा चोपड़ा टॉप पर हैं। तो वहीं वह मुनव्वर फारूकी समेत कई सेलेब्स की तारीफ करती हुई भी दिखी हैं।

बिग बॉस 17: काम्या पंजाबी ने अंकिता लोखंडे-विक्की जैन के विवाद पर रखी अपनी  राय; कहते हैं, "उसको नहीं आना चाहिए था यह शो" - टाइम्स ऑफ इंडिया

खुल गया दोस्ती का सच

बिगबॉस की पुरानी कंटेस्टेंट काम्या पंजाबी ने अंकिता लोखंडे के लिए ट्वीट किया है। शो में अंकिता लोखंडे और मुनव्वर फारूकी दोस्त बनने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन दोनों की दोस्ती का सच वीकेंड का वार में खुल गया है और अब काम्या पंजाबी ने भी इस पर ट्वीट किया है।

Bigg Boss : Kamya Punjabi said This Big Thing about Ankita Lokhande and  Vicky Jain's Game! - Filmibeat

मुनव्वर ने बनाया अंकिता को टारगेट

बिग बॉस 17 के इस वीकेंड का वार में मुनव्वर फारूकी ने अंकिता लोखंडे को टारगेट किया, जिसके बाद यह साफ हो गया कि वह दोनों अब शो में दोस्त नहीं है। मुनव्वर ने अंकिता ने टास्क पर कीचड़ डालकर साफ कर दिया कि अब उन दोनों के बीच कोई दोस्ती नहीं है। इस पर काम्या पंजाबी ने एक ट्वीट किया है। काम्या ने चंद शब्दों में साफ कर दिया कि दोनों के बीच अब दोस्ती नहीं है और अंकिता को बार-बार मुनव्वर फारूकी का नाम लेना बंद करना चाहिए। काम्या पंजाबी ने लिखा, ‘रुक जाओ अंकिता… वह तुम्हारा दोस्त नहीं है।’ इस पर कई सारे यूजर्स ने कमेंट किया है।

Bigg boss 17 Kamya Punjabi tweeted for Ankita Lokhande - बिग बॉस 17: काम्या  पंजाबी ने अंकिता लोखंडे के लिए ट्वीट किया

ट्रोल हुई काम्या पंजाबी

काम्या पंजाबी की ट्वीट पर लोगो ने मुनव्वर फारूकी के नाम पर भी लिखा कि अब अंकिता तुम्हारी दोस्त नहीं है। हालांकि, कई लोगों ने काम्या पंजाबी को ही ट्रोल करते हुए लिखा कि ज्यादा ज्ञान देने की जरूरत नहीं है।

Bigg Boss 17: शो में अंकिता लोखंडे और विक्की जैन का झगड़ा देख परेशान हुईं  काम्या पंजाबी, बोलीं- पति के साथ… | Jansatta

पीठ पीछे दोनों एक दूसरे के खिलाफ

बिग बॉस 17 में अंकिता लोखंडे और मुनव्वर फारूकी की दोस्ती काफी अच्छी दिख रही थी। शो में दोनों की एक दूसरे के बारे में अच्छी बातें करते थे, लेकिन पीठ पीछे दोनों ही एक दूसरे के खिलाफ काफी सारी बातें करते हैं। दोनों कई बार ये चीज बोल चुके हैं कि वह एक दूसरे पर विश्वास नहीं करते। इस वजह से सलमान खान ये मुद्दा वीकेंड का वार में उठा देते हैं। इसके बाद ही दोनों के बीच की फेक दोस्ती घरवालों के सामने आती है।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button