viral:बिन बोले सब बोल गए ये बच्चे, वायरल हुआ यह दिल खुश कर देने वाला वीडियो !

इंटरनेट पर इन दिनों एक दिल खुश करने वाला वीडियो खूब तेज़ी से वायरल हो रहा है। यह मनमोहक वीडियो निश्चित रूप से आपको भी मुस्कुरा देगा।

इंटरनेट पर इन दिनों एक दिल खुश करने वाला वीडियो खूब तेज़ी से वायरल हो रहा है। यह मनमोहक वीडियो निश्चित रूप से आपको भी मुस्कुरा देगा। वायरल वीडियो दो जुड़वां बच्चों का है। जिसमे उनके एक दूसरे के बीच की अंडरस्टैंडिंग साफ़ नज़र आ रही हैं वायरल वीडियो को लगातार लोग खूब पसंद भी का रहे है।

 

क्या हैं वायरल वीडियो की कहानी

वीडियो में दोनों बच्चे जुड़वां हैं। वहीं वीडियो में दिखने वाला एक और व्यक्ति उन बच्चो का पिता है। वह अपने बच्चो को साफ़ यह कहते हुए नज़र आ रहा है कि उनके सामने जो कैंडी खाने के लिए रखी है उसे वह बच्चे उसके ओर उसकी पत्नी के दुबारा वापस आने पर खा। फिर जब दोनों कमरे से चले गए, तो बच्चों ने एक-दूसरे को शरारती मुस्कान दी और और कैंडी खाना शुरू कर दी। उनका इस अंदाज़ में कैंडी खाना वास्तव में लोगों के चेहरे पर मुस्कान ला रहा है।

मिलियन्स में मिल रहे व्यूज

बच्चो का यह क्यूट वीडियो वायरल हो गया और इसे 12.1 मिलियन से अधिक बार देखा गया और 375.8k लाइक्स भी मिल चुके हैं। आपको बता दे यह वीडियो मूल रूप से लोकप्रिय ब्लॉगर जॉर्डन शेरेन द्वारा पोस्ट किया गया था। जिसके बाद अब तक इस वीडियो को दुनिया भर के लोग एक दूसरे को फ़ॉरवर्ड कर रहे है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button