अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली की कायापलट दी मंत्रीआतिशी !

दिल्ली के सरकारी स्कूल की कायापलट कर दी है, बच्चों को बेहतर शिक्षा की सुविधा दी गयी है।

आतिशी ने संकल्प सभा में कहा सीएम अरविंद केजरीवाल एक ऐसे नेता है ,जिन्हो ने दिल्ली के सरकारी स्कूल की कायापलट कर दी है, बच्चों को बेहतर शिक्षा की सुविधा दी गयी है।

अगर INDIA गठबंधन नहीं छोड़ा तो केजरीवाल को जेल भेज देंगे...', AAP नेता आतिशी ने किया धमकी भरे मैसेज आने का दावा - Atishi claims to received threatening messages saying If aap

लोकसभा चुनवों 2024 ”प्रथम चरण के पहले चुनाव हो चुके है ”अभी भी दिल्ली में छठे चरण के चुनाव 25 को होना बाकि है ”सभी राजनितिक दाल अपनी -अपनी पार्टी का प्रचार करने में लगे है, वही इस बार दिल्ली में बीजेपी और इंडिया गठबंधन का मुकबला होगा।

आतिशी ने बीजेपी के संकल्प पत्र को बताया जुमला, बोलीं- 10 साल में जो वादे पूरे नहीं उसक क्या?

 मंत्री आतिशी ने संकल्प सभा में कहा, इस बार सीएम अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी और उनके खराब स्वास्थ्य का हवाला देते हुए जनता से समर्थन और वोट देने की मांग कर रही हैं।

दिल्लीवासियों को सही में बदलावो हुआ है

आतिशी ने संकल्प सभा में कहा ”देश में कोई सारे नेता और सरकार अति जाती रहती है ”पर इस बार दिल्ली में 9 साल के बाद लोगों के जीवन में ऐसे व्यक्ति आया जिसने दिल्लीवासियों के जीवन में सही में बदलवो किया है ,जहा दिल्ली में महंगे बिजली का बिल भरने के लिए लोगों को अपने बाकी खर्च को कम करने पड़ते थे, फिर भी घंटों बिजली की कटौती होती थी, पर अब 24 घंटे बिजली मिलती है, जिसका बिल जीरो आता है ।

Atishi की ताज़ा खबरे हिन्दी में | ब्रेकिंग और लेटेस्ट न्यूज़ in Hindi - Zee News Hindi

केजरीवाल  ने स्कूल की पूर्ण रूप से कायापलट कर दी

आतिशी ने कहा ”वो अरविंद जी ही है, जिन्हो ने दिल्ली की सभी सरकारी स्कूल की पूर्ण रूप से कायापलट कर दी है, दिल्ली में अधिकंश ऐसे बच्चे थे, जो निजी स्कूलों में अपने बच्चों को पढ़ाने में सक्षम नहीं थे, आज वे निजी स्कूलों से बेहतर सुविधायुक्त सरकारी स्कूलों में अपने बच्चों को पढ़ पा रहे हैं, अब एक गरीब परिवार अपने बच्चे को डॉक्टर या इंजीनियर बनाने के सपने देखता भी है, और उसे पूरा भी कर पा रहा है।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button