#’First Death Anniversary’: ‘सिद्धार्थ’ के जाने के बाद, मुश्किल रहा ‘शहनाज का सफर’ !

बिग बॉस 13 के विनर (Bigg Boss 13 winner) 'सिद्धार्थ शुक्ला' (Siddharth Shukla) की 'आज पहली डेथ एनिवर्सरी' (first death anniversary today) है।

बिग बॉस 13 के विनर (Bigg Boss 13 winner) ‘सिद्धार्थ शुक्ला’ (Siddharth Shukla) की ‘आज पहली डेथ एनिवर्सरी’ (first death anniversary today) है। इस सिलसिले में ‘सिद्धार्थ शुक्ला के निधन’ के बाद ‘शहनाज गिल’ (Shahnaz Gill) की लाइफ में काफी उतर चढ़ाव और कई बदलाव (many changes) देखने को मिले हैं। बता दें कि सिद्धार्थ के जाने के बाद ‘शहनाज़ बिल्कुल टूट’ (Shahnaz broke down) गई थीं।

‘सिद्धार्थ’ को किया ट्रिब्यूट

शहनाज ने अपने गाने तू यहीं है से सिद्धार्थ शुक्ला को ट्रिब्यूट (Tribute to Siddharth Shukla) किया था। बता दें कि इस गाने में उदास शहनाज ने सबकी आंखें नम कर दी है। ऐसे में सॉन्ग रिलीज होने के बाद सॉन्ग नंबर दो पर ट्रेंड करने लगा था।

हालांकि कुछ लोगों ने शहनाज पर इस गाने के जरिए सिद्धार्थ की मौत को भुलाने का आरोप लगाया था। इसके अलावा शहनाज गिल ने बिग बॉस 15 के फिनाले में सिद्धार्थ शुक्ला के लिए खास परफॉर्मेंस (special performance) दी थी।

आखिरी परफॉर्मेंस का वीडियो हुआ वायरल

शहनाज और सिद्धार्थ की मुलाकात बिग बॉस 13 के घर में हुई थी। ऐसे में अभिनेता की मौत ने भावनात्मक रूप से उन्हें तोड़ दिया था। बता दें कि शुक्रवार को सिद्धार्थ शुक्ला की पहली पुण्यतिथि मनाई जायेगी है। मीडिया के अनुसार सिद्धार्थ और शहनाज की साथ में आखिरी परफॉर्मेंस का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। ऐसे में यह कपल साथ में आखिरी बार डांस दीवाने के सीजन 3 में नजर आये थे।

आपको बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला की आज (1 सितंबर) पहली डेथ एनिवर्सरी है। एक सितंबर 2021 को हार्ट अटैक (heart attack) के कारण निधन हो गया था। सिद्धार्थ शुक्ला की मौत से उनकी सबसे अच्छी दोस्त और बिग बॉस की फाइनलिस्ट शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) बुरी तरह से टूट गई थी। कई वक्त तक शहनाज गिल मीडिया से दूर थीं।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं । आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button