क्या अखिलेश यादव कन्नौज से लड़गे चुनाव !

लोकसभा चुनाव 2024 के चलते एक बार फिर कन्नौज चर्चा में आ गया है, वही इस बार अखिलेश यादव कन्नौज से चुनाव लड़ सकते है, जिसमें उनकी टक्कर सुब्रत पाठक से होगी।

लोकसभा चुनाव 2024 के चलते एक बार फिर कन्नौज चर्चा में आ गया है, वही इस बार अखिलेश यादव कन्नौज से चुनाव लड़ सकते है, जिसमें उनकी टक्कर सुब्रत पाठक से होगी।

कन्नौज से तेज प्रताप को हटाने की नौबत क्यों आई? अखिलेश के लड़ने से सपा का  गणित कितना बदलेगा? - kannauj lok sabha election seat profile akhilesh yadav  tej pratap yadav subrat

UP कि कन्नौज लोकसभा सीट एक बार फिर से चर्चा में बन गया है, जानकारी के अनुसार -समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव इस बार कन्नौज से चुनाव लड़ सकते है, सायद वह 25 अप्रैल को यहां से नामांकन पत्र भरेंगे, इस पहले भी इस सीट से तेज प्रताप यादव को कन्नौज से प्रत्याशी बनया गया था । माना जा रहा सायद उनकी टिकट को कट जा सकता है सूत्रों के अनुसार -इस सीट से अखिलेश यादव चुनाव लड़ सकते है,  पर अभी भी अखिलेश यादव का कोई भी ऑफिशियल बयान नहीं आया है।

क्यों कट रहे अखिलेश कन्नौज से तेज प्रताप यादव का नाम

जैसे ही अखिलेश यादव ने कन्नौज से तेज प्रताप यादव को टिकट देने का ऐलान किया अन्य नेताओ में खलबली मच गयी सूत्रों के अनुसार- पार्टी के बड़े नेताओ ने अखिलेश यादव को अपनी इस बात पर पुनर्विचार करने के लिए कहा है सूत्रों के अनुसार – अखिलेश इस बार कन्नौज से चुनाव लड़ सकते है।

अखिलेश नहीं लड़ेंगे लोकसभा चुनाव, कन्‍नौज से भतीजे तेज प्रताप यादव को दिया  टिकट, आई एक और लिस्‍ट - loksabha chunav 2024 tej pratap yadav became  samajwadi party candidate from ...

पार्टी के किसी भी नेता ने नहीं दिया बयान

समाजवादी पार्टी के किसी भी बड़े नेता ने इस बारे में कोई खुलकर बता नहीं की है पर माना जा रहा की 25 अप्रैल को नामांकन पत्र भरने का अंतिम दिन है। तो क्या कन्नौज से अखिलेश चुनवा लड़ सकते है।

कन्नोज लोकसभा सीट 1967 में चर्चा में आई जिसमें इस सीट से कांग्रेस के नेता वही दिल्ली की पूर्व सीएम शीला दीक्षित भी एक बार सांसद रह चुकी हैं, वही साल 1998 से 2019 तक लगातार इस सीट पर सपा का ही कब्जा रहा है।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button