पटना में बीच बाजार में हुई ताबड़तोड़ फायरिंग, 2 लोगों को लगी गोली !

पटना सिटी में अपराधियों का कहर जारी,बाइक सवार हथियार बंद अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की ,इस कांड ने पुरे इलाके में दहशत फैला दी।

पटना सिटी में अपराधियों का कहर जारी है, बावजूद इसके पुलिस इन घटनाओं को रोक पाने में पूरी तरह नाकाम साबित हो रही है। आए दिन अपराधियों द्वारा आपराधिक वारदातों को अंजाम दिया जा रहा है।

Patna Crime News: अपराधियों में बीच बाजार की ताबड़तोड़ फायरिंग, 2 लोगों को लगी  गोली, इलाके में दहशत - – News18 हिंदी

अपराधियों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग

ताजा मामला खाजेकला थाना क्षेत्र के लोदी कटरा सब्जी मंडी इलाके का है, जहां बीते देर रात बाइक सवार हथियार बंद अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की ,इस कांड ने पुरे इलाके में दहशत फैला दी। अपराधियों द्वारा की गई इस गोलीबारी की घटना में दो लोगों को गोली लग गई।

पटना में दो युवकों पर ताबड़तोड़ फायरिग, एक की मौत, कानून व्यवस्था पर फिर  उठे सवाल - Firing on two youths in Patna one died questions raised again on  law and order

चल रहा है अस्पताल में इलाज

गोलीबारी की सूचना मिलते ही पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर पूरे मामले की जांच की। आननफानन में दोनो घायलों को इलाज के लिए NMCH में भर्ती कराया गया, जहां गंभीर रूप से घायल मोहम्मद तौहीद नामक व्यक्ति को प्राथमिक इलाज के बाद उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे बेहतर इलाज को लेकर पीएमसीएच रेफर कर दिया गया और वहीं दूसरे घायल मोहम्मद नौशाद कुरेशी का अस्पताल में इलाज चल रहा है, जहां उसकी स्थिति खतरे से बाहर बताई जाती है।

Panic due to rapid firing at night in Patna city two people passing by  injured - पटना सिटी में रात को ताबड़तोड़ फायरिंग से दहशत, रास्ते से गुजर  रहे दो लोग घायल,

अपराधियों की पहचान कर होगी गिरफ़्तारी

घायल मोहम्मद तौहीद मस्जिद के हाफिज बताए जाते हैं ,वहीं दूसरा घायल व्यक्ति मोहम्मद नौशाद कुरैशी स्थानीय दुकानदार बताया जाता है। पूरे मामले पर पूछे जाने पर मौके पर मौजूद खाजेकला थानाध्यक्ष राहुल ठाकुर ने घटना की पुष्टि करते हुए जल्द ही अपराधियों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार कर लिए जाने का भरोसा दिलाया है।

BIHAR CRIME: शाम ढलते गोलियों की तड़तड़ाहट से दहला कटिहार, JDU नेता कैलाश  महतो की हत्या | JDU leader Kailash Mahto shot dead in Bihar | TV9  Bharatvarsh

हुई अंधाधुंध फायरिंग

घटना के संबंध में पूछे जाने पर कांग्रेस नेता और स्थानीय निवासी मोहम्मद परवेज और स्थानीय निवासी मोहम्मद शहजाद ने बताया कि दो मोटरसाइकिल पर चार की संख्या में अपराधी हथियार से लैस थे, और वह अंधाधुंध फायरिंग कर रहे थे।

Videographer dies in celebratory firing in Bihar | India News – India TV

गोली लगने से दो लोग घायल

अपराधियों की पहचान और उनकी गिरफ्तारी को लेकर पुलिस आसपास के इलाकों में लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगालने में जुटी है,उन्होंने बताया कि अपराधियों द्वारा की गई गोलीबारी की इस घटना में सड़क के किनारे खड़े मोहम्मद तौहीद और मोहम्मद नौशाद कुरैशी को गोली लग गई, जिससे वे दोनों घायल हो गए।

Harsh Firing: कानपुर देहात के स‍िकंदरा में हर्ष फायरिंग में किशोर के पेट  में लगी गोली, चीरते हुए पीठ से न‍िकली - In Kanpur Dehats Sikandra Teenager  shot in harsh firing condition

आसपास के इलाकों में हड़कंप

पुलिस अपराधियों की पहचान और उनकी गिरफ्तारी को लेकर ताबड़तोड़ छापेमारी अभियान में जुटी है और अपराधियों द्वारा की गई इस अंधाधुंध फायरिंग से आसपास के इलाकों में हड़कंप मच गया।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button