बाइक को टक्कर मारती हुई अनियंत्रित होकर पलटी कार, मां-बेटे की मौत !

कार अनियंत्रित होकर डिवाडर से टकराकर दूसरी लेन में चली गई और एक बाइक को टक्कर मारते हुए पलट गई

लखनऊ में किसान पथ पर कार सवार युवक-युवतियां जन्मदिन पार्टी मनाते हुए फर्राटा भर रहे थे। कार अनियंत्रित होकर डिवाडर से टकराकर दूसरी लेन में चली गई और एक बाइक को टक्कर मारते हुए पलट गई। कार की टक्कर से बाइक सवार मां-बेटे की मौत हो गई। वहीं कार सवार दो युवती और दो युवक घायल हो गए। जिन्होंने अस्पताल में इलाज के दौरान मारपीट भी की। पुलिस कार सवार लोगों की तलाश कर रही है।

तेज रफ्तार होने से हुआ हादसा 

इंस्पेक्टर बीबीडी अतुल कुमार सिंह ने बताया कि गोसाईंज सदरपुर निवासी 45 वर्षीय मंशाराम अपनी 80 साल की मां शांति देवी के साथ बाइक से चिनहट से घर जा रहे थे। रात करीब 8 बजे किसान पथ पर दोगरा गांव के पास एक कार टक्कर मारते हुए पलट गई। जिसमें मंशाराम और शांति देवी की मौके पर ही मौत हो गई। कार पलटकर काफी दूर तक घिसटती चली गई। जिससे कार सवार चार लोग घायल हो गए। मंशाराम के बेटे मोहित की तहरीर पर कार सवार लखनऊ खजुहा निवासी आस्था, जनकीपुरम निवासी तरू और आदित्य सिंह समेत चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। उसका आरोप है कि यह लोग नशे में कार चला रहे थे और जन्मदिन की पार्टी कर रहे थे। आरोपियों की तलाश की जा रही है।

कार सवार नशे में थे धुत, डॉक्टर से की मारपीट

मंशाराम के बेटे मोहित के मुताबिक पापा मंशा राम दादी शांती देवी के साथ किसान पथ से घर लौट रहे थे। मेहोरा के पास एक कार ने टक्कर मार दी। कार में सवार आस्था और तरू के साथ उसका मित्र आदित्य व एक अन्य मौजूद थे। यह लोग नशे में कार में जन्मदिन पार्टी मना रहे थे। जिसके चलते कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराकर बाइक को टक्कर मार दी। आदित्य सिंह ने फोन कर एंबुलेंस बुलाई और साथियों को लेकर सीएचसी गोसाईगंज गया। जहां नाम पता पूछने और मेडिकल कराने के नाम पर नर्सिंग स्टाफ शिव कुमार से मारपीट की। जिसको लेकर गोसाईगंज थाने में मारपीट, बलवा और धमकी आदि धाराओं में मुकदमा दर्ज हुआ।

पुलिस से बचने के लिए इलाज कराकर भागे

पुलिस के मुताबिक आरोपियों ने सीएचसी में इलाज के दौरान मारपीट की। पुलिस के आने से पहले भाग निकले। कार सवार आदित्य ने फोन कर एंबुलेंस बुलाई थी। उसी नंबर के आधार पर कार सवार सभी लोगों के विषय में जानकारी जुटाई जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button