#Raju Srivastav Health Update: राजू श्रीवास्तव की हालत में सुधार करने के लिए सुनाई महानायक की आवाज़ !

लोकप्रिय कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को हाल ही में दिल का दौरा पड़ा। फिर उन्हें बुधवार को एम्स में भर्ती कराया गया जहां उनका इलाज चल रहा है।

लोकप्रिय कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को हाल ही में दिल का दौरा पड़ा। फिर उन्हें बुधवार को एम्स में भर्ती कराया गया जहां उनका इलाज चल रहा है और उनके सभी प्रशंसक उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना कर रहे हैं। अब मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने एक विशेष ऑडियो संदेश के माध्यम से राजू श्रीवास्तव के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है। कॉमेडियन के डॉक्टरों के अनुसार, भले ही राजू का शरीर प्रतिक्रिया नहीं दे रहा हो, लेकिन उसका दिमाग ठीक काम कर रहा है और वह कुछ सुनने पर प्रतिक्रिया दे सकता है।

अभी बहुत काम करना है और हम सबको हँसाना है

अमिताभ बच्चन ने राजू श्रीवास्तव के जल्द ठीक होने की उम्मीद में एक ऑडियो संदेश भेजा है। कथित तौर पर, बिग बी ने ऑडियो संदेश में कहा, “राजू उठो, बस बहुत हुआ, अभी बहुत काम करना है और हम सबको ख़ूब हँसाना है।”

 

प्रिय राजू श्रीवास्तव की हालत स्थिर है

इस बीच, राजू श्रीवास्तव के स्वास्थ्य के बारे में मीडिया में कई रिपोर्टें आ रही थीं, खबरों के मुताबिक बताया जा रहा है कि कॉमेडियन अभी अच्छी स्थिति में नहीं हैं। कोई सुधार नहीं हो रहा है उनकी हालत बिगड़ती हुई नज़र आ रही है हालांकि, उनके परिवार ने एक बयान में खुलासा किया, जिसमें लिखा था, “प्रिय राजू श्रीवास्तव की हालत स्थिर है। हम उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना कर रहे हैं। डॉक्टर उसका इलाज कर रहे हैं और अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कर रहे हैं। सभी शुभचिंतकों को उनके निरंतर प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद। कृपया अफवाहों/फर्जी खबरों पर ध्यान न दें। कृपया उसके लिए प्रार्थना करें।”

वह एक फाइटर हैं, वापस आएंगे

साथ ही, हाल ही में, राजू श्रीवास्तव के भतीजे कुशल ने पुष्टि की कि कॉमेडियन उपचारों का जवाब दे रहे हैं। उन्होंने एक बातचीत के दौरान कहा, “वह एक फाइटर हैं, वह वापस आएंगे। मैं बस सभी से उनके स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना करने का अनुरोध करना चाहता हूं। यहां के डॉक्टर अपना सर्वश्रेष्ठ कर रहे हैं और अच्छा इलाज दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों को अफवाहें और नकारात्मक कहानियां फैलाने से रोकना है। वह अब स्थिर है और चीजों में सुधार हो रहा है और वह ठीक होने के संकेत दे रहा है।”

राजू जी पहले से ही अंदर लड़ाई लड़ रहे हैं

उन्होंने आगे कहा, “राजू जी पहले से ही अंदर लड़ाई लड़ रहे हैं और ये अफवाहें परिवार को परेशान कर रही हैं। हमने उनके इंस्टाग्राम पर भी एक पोस्ट डाला, लेकिन लोग अभी भी संदेश भेज रहे हैं या गलत जानकारी प्रकाशित कर रहे हैं।”
उसी दिन राजू श्रीवास्तव की एंजियोप्लास्टी हुई थी, जिस दिन उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button