VIRAL: सिपाही का वीडियो वायरल होने के बाद उसे मानसिक असंतुलित करार करती यूपी पुलिस !

कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर एक सिपाही का वीडियो खूब वायरल हो रहा हैं जिसमे सिपाही एक थाली में खाना लिए हुए रोता नज़र आ रहा हैं।

कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर एक सिपाही का वीडियो खूब वायरल हो रहा हैं जिसमे सिपाही एक थाली में खाना लिए हुए रोता नज़र आ रहा हैं।अब तक सोशल मीडिया पर उस सिपाही के दो वीडियो सामने आ चुके हैं।यह वायरल वीडियो बुद्धवार का बताया जा रहा हैं जिसमे एक शख्स पुलिस के कपड़ो में सड़को पर रोता नज़र आ रहा हैं।

कौन हैं वीडियो में रोता हुआ शख्स

वायरल वीडियो में दिखाई देने वाला आदमी यूपी पुलिस के सिपाही है जिसका नाम मनोज कुमार हैं सिपाही के पहले वायरल हुए वीडियो में वह फूट-फूटकर रोते हुए रोटी दिखा रहा हैं और कह रहा हैं कि आखिर ऐसे खाना कैसे खाऊं? सिपाही का ये वीडियो पुलिस विभाग के मेस पर भी कई सवाल खड़े कर रहा हैं। वहीं वीडियो के वायरल होते ही एसएसपी आशीष तिवारी ने इस मामले पर संज्ञान लेते हुए इसकी जांच सीओ लाइन हीरालाल कनौजिया को सौंपी थी। जिसके बाद पुलिस की तरफ से बताया गया कि आरोप लगाने वाला सिपाही अपने काम में लापरवाह और गैरजिम्मेदार है. इसकी कई बार शिकायत की जा चुकी हैं।

 

सिपाही का दूसरा वीडियो भी हुआ वायरल

पहले वीडियो के वायरल होने के बाद ही यूपी पुलिस में सिपाही के पद पर कार्यरत मनोज कुमार का दूसरा वीडियो भी सामने आया जिसमे उसने दावा किया कि उसके खाने की शिकायत का वीडियो जारी करने के बाद उसे उसे मेंटल घोषित करने का प्रयास किया गया। इतना ही नहीं उसे चिकित्सीय परीक्षण के नाम पर आगरा ले जाया गया, जिसमे उसके साथ खींचातानी की गई, जिस बीच उसे काफी चोट आई है यही नहीं सिपाही ने एक आरआई पर वर्दी पकड़कर खींचने का भी आरोप लगाया गया हैं। अब इस पूरी घटना के बाद सिपाही ने सीएम योगी ने पूरे मामले पर जांच कराने की मांग की हैं।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं! आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं!

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button