Taapsee Pannu: रिलीज के एक दिन पहले आउट हुआ ‘दोबारा’ का दूसरा ट्रेलर, फैन्स फ़िल्म को लेकर काफी उत्साहित !

तापसी पन्नू अभिनीत अनुराग कश्यप और एकता कपूर की फिल्म दोबारा का दूसरा ट्रेलर 19 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने से ठीक एक दिन पहले जारी किया गया है।

तापसी पन्नू अभिनीत अनुराग कश्यप और एकता कपूर की फिल्म ‘दोबारा’ का दूसरा ट्रेलर 19 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने से ठीक एक दिन पहले जारी किया गया है। जबकि फिल्म निर्माताओं ने हमें इंटरेस्ट को बनाये रखने के लिए फ़िल्म से जुड़ी सभी महत्वपूर्ण बातों को सामने आने से रोक रखा है।

फिल्म का दूसरा ट्रेलर बहुत ही दिलचस्प लग रहा है। इसका प्रमाण है दर्शको के द्वारा इसे देखा जाना, फिल्म के पहले ट्रेलर को भी बहुत पसंद किया गया था। यह पहली बार नहीं है जब भारतीय सिनेमा में इस तरह की शैली का प्रयोग किया जा रहा है। ट्रेलर से यह भी अंदाजा लगाया जा सकता है कि सिनेमाघरों में आनंद लेने के लिए फिल्म में और बहुत कुछ होगा।

फिल्म दोबारा के साथ ही एकता कपूर ने कई अन्य फिल्मों को भी बाजार में लेकर आई हैं। जो बालाजी मोशन पिक्चर्स के तहत बनी है। एकता हमेशा ही लोगो को सम्मोहित और उनको फील होने वाले मुद्दे कर आती है। भारत में इस तरह की फिल्में पहले कभी नहीं आई हैं, इस फिल्म में एकता कपूर और अनुराग कश्यप के तीसरी बार एक साथ कोई फिल्म लेकर आ रहे हैं।

अनुराग कश्यप द्वारा निर्देशित फिल्म और शोभा कपूर और एकता आर कपूर की कल्ट मूवीज द्वारा निर्मित की गई है, जो बालाजी टेलीफिल्म्स और सुनीर खेतरपाल और गौरव बोस के बैनर में बनाई गयी है। आप 19 अगस्त 2022 को अपने आस-पास के सिनेमाघरों में फिल्म दोबारा को देख सकते हैं।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button