शाहरुख खान की फिल्म ‘डंकी’ का नया अपडेट , नया गाना हुआ रिलीज !

शाहरुख खान अपनी फिल्म से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने की तैयारी कर रहे हैं। अभी हाल ही में फिल्म डंकी का ‘लुट पुट गया’ गान रिलीज हुआ था।

शाहरुख खान और तापसी पन्नू की फिल्म ‘डंकी’ साल की मच-अवेटेड फिल्मों में से एक है। बॉलीवुड इंडस्ट्री के किंग खान की फिल्म डंकी के लिए उनके फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड है। शाहरुख खान अपनी फिल्म ‘जवान’ और ‘पठान’ के बाद अब ‘डंकी’ से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने की तैयारी कर रहे हैं। अभी हाल ही में फिल्म डंकी का ‘लुट पुट गया’ गाना रिलीज हुआ था।

Shah Rukh Khan film Dunki new song Nikle The Kabhi Hum Ghar Se released : शाहरुख  खान की फिल्म डंकी का नया गाना हुआ रिलीज

फिल्म ‘डंकी’ का नया अपडेट

इस फिल्म को 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा ,अब शाहरुख खान की फिल्म ‘डंकी’ का नया अपडेट सामने आया है। शाहरुख खान की इस फिल्म की हर एक अपडेट के लिए फैंस उत्साहित नजर आते हैं।

Dunki News Song released Nikle The hum ghar se read more detail | Dunki  News Song: डंकी फिल्म का नया गाना हुआ रिलीज, शाह रुख खान है फेवरेट | Hindi  News, Zee

फिल्म ‘डंकी’ का नया गाना रिलीज

शाहरुख खान की फिल्म ‘डंकी’ का नया गाना ‘निकले थे कभी हम घर से’ शुक्रवार को रिलीज कर दिया गया है। इस गाने को सुनकर आप इमोशनल हो जाएंगे। गाना ‘निकले थे कभी हम घर से’ को जावेद अख्तर ने लिखा है और सोनू निगम ने गाया था।

शाहरुख खान डंकी का नया गाना | Shah rukh khan Dunki song out

दूसरा गाना ,काफी सेंसिटिव और इमोशनल

मेकर्स ने ‘डंकी ड्रॉप 3’ रिलीज किया गया है। शाहरुख खान और तापसी पन्नू की फिल्म का नया गाना रिलीज किया गया है जो लोगों के ध्यान खींच रहा है। फिल्म का दूसरा गाना ‘निकले थे कभी हम घर से’ काफी सेंसिटिव और इमोशनल है और आते ही सोशल मीडिया पर छा गया है।

डंकी का दूसरा गाना निकले थे कभी हम घर से हुआ रिलीज | Dunki Drop 3 Song  Nikle The Kabhi Hum Ghar Se Release | Bollywood Newstrack | Dunki Drop 3  Song:

शाहरुख खान ने किया शेयर नया गाना

शाहरुख खान की फिल्म ‘डंकी’ का नया गाना ‘निकले थे कभी हम घर से’ लोगों को खूब पसंद आ रहा है। शाहरुख खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस गाने पर शेयर किया है और इसके साथ लिखा है, आज ऐसे ही दिल में आया ये गाना तो आपके साथ शेयर कर रहा हूं।

Bollywood News : 'डंकी' का नया गाना हुआ रिलीज, किंग खान ने लिखा इमोशनल  कैप्शन !

दिल हमारा ,अपने घरों में ही रहता है

हम सब कभी ना कभी अपने घर से, गांव से, शहर से दूर निकल जाते हैं, जिंदगी बनाने के लिए। लेकिन दिल हमारा अपने घरों में ही रहता है, देश में ही रहता है।राजू और सोनू नाम से ही लगते हैं अपने ही कोई होंगे। और ये गाना जो दोनों ने बनाया है, ये भी अपनों का है। अपने घर वालों का है, अपनी मिट्टी का है। अपने देश की बाहों में सुकून मिलने का है।

Dunki Drop 3:डंकी का दूसरा गाना 'निकले थे कभी हम घर से' रिलीज, भावनाओं में  डुबोता है शाहरुख का यह सॉन्ग - Dunki Drop 3 Shah Rukh Khan Film Second Song  Nikle

राजकुमार हिरानी और शाहरुख खान पहली बार साथ

राजकुमार हिरानी के डायरेक्शन में बनने वाली शाहरुख खान की फिल्म ‘डंकी’ 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म ‘डंकी’ में शाहरुख खान के अलावा तापसी पन्नू, विक्की कौशल और बोमन ईरानी भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। ये पहला मौका होगा जब राजकुमार हिरानी और शाहरुख खान किसी फिल्म में काम करने जा रहे हैं।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button