‘शकुंतलम’ की रिलीज़ डेट हुई फाइनल, प्रशंषकों को है बेसब्री से इंतज़ार !

निर्देशक गुणशेखर की आगामी पौराणिक नाटक, शकुंतलम के निर्माताओं, जिसमें अभिनेत्री सामंथा रूथ प्रभु मुख्य भूमिका में हैं

निर्देशक गुणशेखर की आगामी पौराणिक नाटक, शकुंतलम के निर्माताओं, जिसमें अभिनेत्री सामंथा रूथ प्रभु मुख्य भूमिका में हैं, सामंथा रूथ ने शुक्रवार को घोषणा की कि बहुप्रतीक्षित ऐतिहासिक फिल्म इस साल 4 नवंबर को रिलीज़ होगी। सामंथा, जो पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर बहुत सक्रिय नहीं हैं, अभिनेत्री ने एक ट्वीट करके अपने प्रशंसकों को सुखद आश्चर्यचकित किया, जिसमें लिखा था, “चार नवंबर है। प्यार के लिए धन्यवाद। आप हमेशा मेरी ताकत रहे हैं। #शाकुंतलम”

यह खबर अभिनेत्री के प्रशंसकों को खुश करने के लिए बाध्य है, जो इस फिल्म की रिलीज का इतनी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे कि उन्होंने टीम से अपडेट की मांग करना शुरू कर दिया था। दबाव इतना अधिक था कि फिल्म की निर्माता, नीलिमा गुना को इस साल अगस्त में एक स्पष्टीकरण जारी करना पड़ा कि फिल्म पर पोस्ट-प्रोडक्शन का काम तेज गति से चल रहा था और “चुनौतीपूर्ण सीजी जटिलताओं को अच्छी तरह से निपटाया जा रहा था। शुद्धता”।

प्रशंसकों से मांगा समर्थन

उन्होंने तब प्रशंसकों से उनका समर्थन मांगा था। “इस महत्वपूर्ण मोड़ पर, टीम आपके समर्थन और समझ की पात्र है, जो मुझे यकीन है कि आप हम पर बरसेंगे। जब भी हम कर सकते हैं हम और अधिक सामग्री और अपडेट डालेंगे। आपके प्यार के लिए धन्यवाद,” उसने फिल्म के बारे में एक अपडेट पर कई प्रशंसकों की मांग के जवाब में कहा था।

 

फिल्म, जो कालिदास के लोकप्रिय नाटक शकुंतला पर आधारित है, में सामंथा ने मुख्य भूमिका निभाई है और देव मोहन ने दुष्यंत की भूमिका निभाई है।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button