VIRAL: आखिर क्यों प्लेन के अंदर एक व्यक्ति हुआ हिंसक, दूसरे व्यक्ति को ज़ोर से मारा थप्पड़ !

सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है जिसमे एक व्यक्ति प्लेन के अंदर एक दूसरे व्यक्ति को पीछे से जोर से थप्पड़ मारते हुए नज़र आ रहा है।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है जिसमे एक व्यक्ति प्लेन के अंदर एक दूसरे व्यक्ति को पीछे से जोर से थप्पड़ मारते हुए नज़र आ रहा है। वीडियो के सामने आते ही लोग इस वायरल हुए वीडियो के पीछे की वजह जानना चाहते है आइये हम आपको बताते है इस वायरल वीडियो के पीछे की सही वजह उसके पहले देखिये ये वायरल वीडियो।

 

इस वजह से मारा थप्पड़

यह वीडियो अमेरिकन एयरलाइंस की एक फ्लाइट का है जिसमे एक व्यक्ति दूसरे व्यक्ति को पीछे से जोर दार थप्पड़ मरता हुआ नज़र आ रहा है। यह पूरा मामला बुधवार को मैक्सिको के सैन जोस डेल काबो से लॉस एंजिल्स अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के लिए अमेरिकी एयरलाइन की उड़ान पर हुई। जहां एक अन्य यात्री ने एक पुरुष फ्लाइट अटेंडेंट को सिर या गर्दन के पीछे मुक्का मार दिया क्योंकि चालक दल का सदस्य वीडियो पर विपरीत दिशा में चला गया। वीडियो में दिख रहा आदमी को फ्लाइट अटेंडेंट के पास जाते हुए देखा जा सकता है। बाद में, आदमी पीछे से फ्लाइट अटेंडेंट पर हमला करता है। केबिन क्रू स्टाफ को मुक्का मारने के बाद यात्री अपनी सीट पर पीछे हट गया। मिली जानकारियों के अनुसार विमान के प्रथम श्रेणी केबिन के टॉयलेट का इस्तेमाल नहीं करने के लिए कहे जाने से यात्री नाराज था।

गिरफ्तार कर हुआ थप्पड़ हमला करने वाला व्यक्ति

एफबीआई के अनुसार, विमान के लॉस एंजिल्स में उतरने के बाद उस व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया था, और उसे विमान से उतार दिया गया था। एयरलाइन की घटनाओं पर कर्टिस ब्लेसिंग ने कहा कि अमेरिकी ने उस व्यक्ति को एयरलाइन पर यात्रा करने से प्रतिबंधित कर दिया है। इसके पहले भी कई ऐसे मामले सामने आ चुके है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button