माँ के बिगड़े बोल पर बोले विक्की जैन ,क्यों सास ने अंकिता को मारे थे ताने !

बिग बॉस 17 खत्म हो चुका है तो विक्की जैन ने मां के उस बर्ताव पर रिएक्ट किया है, विक्की का रिएक्शन वाला वीडियो सामने आया जो वायरल हो रहा है।

सलमान खान का शो रिएलिटी शो बिग बॉस 17 अब खत्म हो चुका है। हर सीजन में ये शो किसी ना किसी वजह से चर्चा में बना रहता है, इस बार बिग बॉस के फैमिली वाले राउंड में विक्की जैन की मां आईं। इस दौरान उन्होंने अपनी बहू और विक्की की वाइफ अंकिता लोखंडे को काफी बुरा भला कहा ,उस दौरान अंकिता के फैंस उनकी मां को लेकर काफी भड़के और सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर ट्रोल कर दिया। अब जबकि बिग बॉस 17 खत्म हो चुका है और सभी बाहर आ गए हैं तो विक्की जैन ने मां के उस बर्ताव पर रिएक्ट किया है, विक्की का रिएक्शन वाला वीडियो सामने आया जो वायरल हो रहा है।

We Weren't In Support Of Vicky and Anikta's Marriage: Ankita Lokhande's  Mother-in-law

अंकिता के एक्शंस की वजह से मम्मी को कुछ अलग लगा

विक्की जैन ने कहा कि उनकी मां ने जो भी कहा, वह उनके और अंकिता लोखंडे की हरकतें देखकर कहा। विक्की के मुताबिक, शो में उनकी और अंकिता के एक्शंस की वजह से मम्मी को कुछ अलग लगा, और इसलिए उन्होंने उस तरह की बातें बोलीं। विक्की ने मम्मी का बचाव किया और बोला कि चूंकि वह और अंकिता कभी मम्मी के साथ रहे नहीं हैं, तो उन्हें पता नहीं था कि उनके बेटे और बहू कैसे रहते हैं।

Bigg Boss 17: Ankita Lokhande's Mother-In-Law Lashes Out At Her For Fights  With Husband Vicky Jain

मां को मीडिया में इंटरव्यू देने से रोका

विक्की जैन ने सिद्धार्थ कनन को दिए इंटरव्यू में भी इस बारे में बात की। उन्होंने बताया कि शो से बाहर आने के बाद उन्होंने मां को मीडिया में इंटरव्यू देने से रोका था। इसकी वजह बताते हुए कहा, ”मां और बेटे के बीच यह वो पल था, जब मैं ईमानदारी से बताना चाहता था कि आप जो कह रही हैं, मुझे पर विश्वास नहीं है। मैंने बिग बॉस से सीखा है कि बयान और किस संदर्भ में वो बात कही गई थी, उसमें फर्क था।”

Ankita Lokhande spotted at the airport with husband Vicky Jain and mother -in-law

अंकिता का विक्की के साथ करने वाले व्यवहार पर बातें

बिग बॉस 17 के घर में जब सभी कंटेस्टेंट्स की फैमिली वाले आए तो विक्की की मां रंजना जैन भी आईं ,उस दौरान उन्होंने अंकिता का विक्की के साथ करने वाले व्यवहार पर कुछ बातें कहीं थीं। अब विक्की का कहना है कि सब सही है और सभी खुश हैं. बता दें, बिग बॉस 17 का फिनाले 28 जनवरी को हुआ जिसमें मुनव्वर फारूकी विनर बने। वहीं अभिषेक कुमार रनरअप रहे और मनारा चोपड़ा तीसरे नंबर रहीं ,अंकिता लोखंडे चौथे नंबर पर आने के बाद एविक्ट हो गई थीं।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button