Rishi Sunak: ब्रिटेन के नए प्रधानमंत्री की दौड़ में शामिल व्यक्ति ने की गौ पूजा, वीडियो वायरल !

भारतीय मूल के ऋषि सुनक को कौन नहीं जानता। ब्रिटेन के प्रधानमंत्री पद की दौड़ में शामिल ऋषि सुनक के पूर्वज पंजाब के निवासी थे ।

भारतीय मूल के ऋषि सुनक को कौन नहीं जानता। ब्रिटेन के प्रधानमंत्री पद की दौड़ में शामिल ऋषि सुनक के पूर्वज पंजाब के निवासी थे। हालही में सोशल मीडिया पर ऋषि का एक वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा हैं। जिसमे वह गौ पूजा करते नज़र आ रहे थे ।

 

भारतीयों ने की प्रशंसा

ब्रिटेन के प्रधानमंत्री पद के दावेदार ऋषि सुनक अपनी पत्नी अक्षता मूर्ति के साथ लंदन में गौ पूजा करते नजर आए। अनुष्ठान के वीडियो और तस्वीरों की भारतीयों ने प्रशंसा की है। वीडियो में जोड़े को गाय की पूजा करते और आरती करते देखा जा सकता है।

पहले भी कर चुके है कई धार्मिक अनुष्ठान

भारतीय मूल ऋषि ब्रिटेन में ही रहते हैं पर अक्सर उन्हें हिन्दू धार्मिक चीजों में शामिल पाया जाता रहा है। कुछ समय पहले भी ऋषि ने एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमे वह भक्तिवेदांत मनोर मंदिर में अपनी पत्नी के साथ जन्माष्टमी की पूजा करते हुए भी नज़र आ रहे थे। ब्रिटेन में प्रधानमंत्री चुनाव की भागदौड़ के बीच उनकी धार्मिक चीजों के लिए समय निकलना ब्रिटेन के निवासी भारतीयों को बहुत ही पसंद आ रहा हैं।

कई लोग उनकी आस्था को दें रहे राजनैतिक एंगल

ऋषि सुनक ने पिछली दिवाली के समय पर अपने आधिकारिक आवास पर दीये (तेल के दीये) जलाए थे। वहीं कुछ लोग ऋषि की धार्मिक प्रवत्ति को राजनैतिक एंगल से भी जोड़ कर देख रहे हैं।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button