तलाक को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म, अभिषेक बच्चन की पोस्ट वायरल !

ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन पिछले कुछ दिनों से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है

ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन पिछले कुछ दिनों से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है और लगातार ये कहा जा रहा है कि उनका झगड़ा चरम पर पहुंच गया है। इतना ही नहीं ऐश्वर्या राय ने अभिषेक बच्चन का घर भी छोड़ दिया है। कुछ रिपोर्ट्स में कहा गया कि ऐश्वर्या राय अपनी मां के घर में शिफ्ट हो गई हैं। ऐसे में ऐश्वर्या राय ने अपनी चीनी की अंगूठी पहनना बंद कर दिया और किसी तरह इन बातों को हवा मिल गई। बताया जा रहा है कि ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन के बीच विवाद काफी बढ़ गया है।

स्कूल फंक्शन में पहली बार बदले हेयरस्टाइल के साथ नज़र आयीं Aradhya Bachchan,  पूरा चेहरा देख

अभिषेक बच्चन द्वारा शेयर किया गया पोस्ट

इतना ही नहीं, ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन के भी जल्द ही तलाक लेने की अफवाह है। जब तलाक की बात चल रही थी तब ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन को बेटी आराध्या के स्कूल प्रोग्राम में एक साथ देखा गया था। हालांकि, इस बार दोनों एक साथ नहीं बल्कि अलग-अलग कारों में पहुंचे। जिसके कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते नजर आए।

अब जब तलाक का तूफान चल रहा है तो अभिषेक बच्चन ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है। अभिषेक ने लिखा कि अगर आप हजारों लोगों के सामने अच्छा दिखना चाहते हैं, तो आपको हजारों लोगों के सामने किसी से भी ज्यादा मेहनत करनी होगी। अब अभिषेक बच्चन द्वारा शेयर किया गया ये पोस्ट वायरल होता नजर आ रहा है

When Aishwarya Rai revealed she had fights with Abhishek Bachchan every day  | Bollywood - Hindustan Times

इंटरव्यू में श्वेता बच्चन ऐश्वर्या राय की शिकायत

तलाक की बातचीत के बीच अभिषेक बच्चन द्वारा ऐसा पोस्ट शेयर करने पर तरह-तरह की चर्चाएं देखने को मिल रही हैं, पिछले कुछ दिनों से ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन के तलाक की चर्चा चल रही है। इतना ही नहीं कहा जाता है कि ऐश्वर्या राय ने अभिषेक बच्चन का घर भी छोड़ दिया था। हालांकि, बच्चन परिवार से किसी ने भी इस पर कोई टिप्पणी नहीं की है।

क्या सच में तलाक ले लेंगे ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन? ये सवाल लगातार उठाया जा रहा है, हालांकि, बच्चन परिवार से कोई भी इस पर टिप्पणी करने को तैयार नहीं है। कुछ दिनों पहले श्वेता बच्चन ने एक इंटरव्यू दिया था। इस इंटरव्यू में श्वेता बच्चन ऐश्वर्या राय की शिकायत करती नजर आईं। श्वेता बच्चन ने सीधे-सीधे बता दिया कि उन्हें ऐश्वर्या राय की क्या बात पसंद नहीं है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button