“हम आपको यहां नहीं चाहते… भारत वापस जाओ” US महिला का वीडियो हुआ वायरल, पहुंची सलाखों के पीछे !

गुरुवार को एक मैक्सिकन-अमेरिकी महिला को मारपीट और "आतंकवादी धमकियों" के आरोप में गिरफ्तार किया है

वाशिंगटन : टेक्सास के प्लानो में पुलिस ने गुरुवार को एक मैक्सिकन-अमेरिकी महिला को मारपीट और “आतंकवादी धमकियों” के आरोप में गिरफ्तार किया है।

“हम आपको यहां नहीं चाहते… भारत वापस जाओ।”

जब उसने एक रेस्तरां से बाहर निकलते समय पार्किंग में चार भारतीय महिलाओं पर हमला किया था। जिसका का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया। उस वीडियो पर कैद एक चौंकाने वाली घटना में सामने आयी है। जिसमे वो महिला उन भारतीय महिलाओं को यह कहती हुई नज़र आ रही है कि “हम आपको यहां नहीं चाहते… भारत वापस जाओ।”

स्थानीय अधिकारियों ने कहा

वहां के स्थानीय अधिकारियों द्वारा कहा कि ‘ एस्मेराल्डा अप्टन के रूप में पहचानी हुई है। महिला पर घृणा अपराध के लिए जांच की जा रही है उसपर और अतिरिक्त आरोप लग सकते हैं। पुलिस ने कहा कि उसे $10,000 के बांड पर रखा जा रहा है। जिसे उन्होंने “जेल फोटो” के रूप में बताया भी है किया है।

खाली पार्किंग में अपनी कार की ओर चल पड़ीं

यह घटना गुरुवार की रात को डलास के उपनगर प्लानो में हुई। जहां एक भारतीय आबादी रहती है। उस समय चार भारतीय महिलाएं एक रेस्तरां से बाहर निकलीं। इसके बाद खाली पार्किंग में अपनी कार की ओर चल पड़ीं। उस पर आरोपी महिला अप्टन को यह कहता सुना जा रहा है कि “हम आपको यहां नहीं चाहते… भारत वापस जाओ।”

मैं मैक्सिकन-अमेरिकी हूं। मैं अंग्रेजी बोलती हूं

इसके बाद वो यही नहीं रुकी आगे बोलते हुए उसने कहा कि “तुम लोग इस देश को बर्बाद कर रहे हो।” जब भारतीय महिलाएं उससे पूछती हैं कि वह उनके पास लड़ने क्यों आई, तो वह बोली, “क्योंकि मैं आप भारतीयों से नफरत करती हूं, इसलिए।” फिर भारतीय महिलाएं उससे पूछती हैं कि वह इस तरह कैसे बात कर सकती है जबकि वह खुद लैटिना है। इसके बाद गुस्से में आकर वो महिला चिल्लाते हुए बोलती है कि , “मैं मैक्सिकन-अमेरिकी हूं। मैं अंग्रेजी बोलती हूं। ”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button