VIRAL: गिरफ्तारी से बचने के लिए व्यक्ति ने अपनी दादी को ढाल के रूप में किया इस्तेमाल, देखे वीडियो !

सोशल मिडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ हैं जिसमे एक व्यक्ति गिरफ्तार होने से बचने के लिए अपनी दादी को ढाल के रूप में इस्तेमाल करते हुए नज़र आ रहा है।

सोशल मिडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ हैं जिसमे एक व्यक्ति गिरफ्तार होने से बचने के लिए अपनी दादी को ढाल के रूप में इस्तेमाल करते हुए नज़र आ रहा है। हाथापाई के बीच फंसी 90 वर्षीय महिला इसका जोरदार विरोध करती हुई भी नज़र आ रही है।

 

जाने कहां का हैं यह पूरा मामला

आपको बता दें सोशल मीडिया पर वायरल यह वीडियो फ्लोरिडा, संयुक्त राज्य अमेरिका का हैं जिसमे एक शख्स पुलिस से बचने के लिए अपनी ही दादी को ढाल बनाने की कोशिश करता हुआ नज़र आ रहा है। वीडियो में वायरल इस शख्स का नाम जारेड इवांस (30)हैं। जानकारी के मुताबिक “एक महिला को धक्का देने” के संदेह में पुलिस ने उसको गिरफ्तार किया।

पुलिस ने चलाई गन

ओनली इन डैड द्वारा इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया गया एक वायरल वीडियो, इवांस को अपनी दादी को पीछे से गले लगाते हुए और अधिकारी का विरोध करते हुए दिखाता है। हाथापाई के बीच फंसी 90 वर्षीय महिला इसका जोरदार विरोध करती नजर आ रही है. कानून प्रवर्तन अधिकारी ने तब तक गोली नहीं चलाई जब तक वह गोली बुजुर्ग को लगने का रिस्क था साथ ही वीडियो में उन्हें यह कहते हुए भी सुना जा सकता है: “मेरी दादी को मत छुओ।”

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button